NDTV Khabar

INDIA VS SRI LANKA: श्रीलंकाई खिलाड़ियों की 'बेजा हरकत' ..और भड़क गए कमेंटेटर साइमन डोल!

मैच के चौथे दिन कुछ ऐसा हुआ, जो टेलीविजन कमेंटरी कर रहे साइमन डोल को बहुत ही नाराज कर गया और वह साफ तौर पर इस बारे में बोलते दिखाई पड़े

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
INDIA VS SRI LANKA: श्रीलंकाई खिलाड़ियों की 'बेजा हरकत' ..और भड़क गए कमेंटेटर साइमन डोल!

खास बातें

  1. परेरा की हरकत ने किया कमेंटेटर को नाराज
  2. रास नहीं आई लंकाइयों की यह हरकत
  3. क्या अंपायर लेंगे घटना का संज्ञान?
नई दिल्ली: हालात और मजबूरी कुछ ऐसी हरकत करने पर मजबूर कर देती है, जिसे खेल में बिल्कुल भी उचित नहीं माना जाता. ईडन गार्डन में श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे पहले क्रिकेट मैच के चौथे दिन श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम से ऐसी हरकत की, जो कभी ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्‍टीव स्मिथ ने बेंगलुरू में की थी. लेकिन लंकाइयों की इस हरकत ने पूर्व न्यूजीलैंड क्रिकेटर और कमेंटेटर साइमन डोल को बहुत ही ज्यादा नाराज कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः इस 'तीसरे संयोग' ने पहुंचाया भारत को बड़ा नुकसान!

दरअसल यह घटना घटी श्रीलंकाई पारी के 57वें ओवर की आखिरी गेंद पर. मोहम्मद शमी की इस गेंद पर दिलरुवान परेरा को एलबीडब्ल्यू करार दिया गया। परेरा आउट होने के बाद पेवेलियन की ओर चल दिए. नॉन स्ट्राइक छोर पर नाबाद बल्लेबाज रंगाना हेराथ ने भी पलटते हुए अपना चेहरा गेंदबाजी छोर की ओर कर लिया. लेकिन यह क्या! थोड़ी दूर चलने के बाद परेरा पलटे और उन्होंने रिव्यू की मांग की. सब चौंक उठे. क्या परेरा को कुछ याद आया? ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. 

टिप्पणियां
दरअसल बाद में रिप्ले से साफ हुआ कि ड्रेसिंग रूम में बैठे कुछ खिलाड़ियों ने हाथ उठाकर परेरा से रिव्यू लेने का इशारा किया. लेकिन कमेंटेटर साइमन डोल परेरा के वापस लौटने से बहुत ही ज्यादा नाखुश थे. वह कैमरे पर कहते दिखाए पड़े, गॉट टू गो, गॉट टू गो (उसे जाना होगा..उसे जाना होगा).

VIDEO: कोहली के बारे में गावस्कर का बड़ा बयान
शुरुआत में साइमन डोल लंकाई खिलाड़ियों के ड्रेसिंग रूम से किए गए इशारे को लेकर आश्वस्त नहीं थे. लेकिन बाद में कुछ और रिप्ले से यह पूरी तरह साफ  हो गया कि श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने परेरा को हाथ उठाकर रिव्यू लेने का इशारा किया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement