NDTV Khabar

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को बड़ा झटका, श्रीलंका ने टीम भेजने से किया इनकार

पीसीबी अध्यक्ष ने कहा 'मैं श्रीलंका के इनकार से हैरान हूं क्योंकि आतंकी हमले दुनिया में हर जगह हो रहे हैं लेकिन खेल नहीं रूकता'.

247 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को बड़ा झटका, श्रीलंका ने टीम भेजने से किया इनकार

पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने कहा- हमले तो पूरी दुनिया में हो रहे हैं

खास बातें

  1. पीसीबी को लगा बड़ा झटका
  2. श्रीलंका ने टीम भेजने से किया इनकार
  3. पीसीबी अध्यक्ष ने की पुष्टि
नई दिल्ली: आतंकवाद के मसले पर पूरी दुनिया में अलग-थलग पड़े पाकिस्तान को क्रिकेट में करारा झटका लगा है.  श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने लाहौर में अक्तूबर में दो टी- 20 मैच खेलने का पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का निमंत्रण ठुकरा दिया है. पीसीबी  अध्यक्षशहरयार खान ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने कहा है कि इस सप्ताह की शुरुआत में लाहौर में आत्मघाती बम हमले के बाद श्रीलंकाई क्रिकेट अधिकारियों ने अपनी टीम भेजने से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़े :  पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख शहरयार खान का दावा, 'भारतीय टीम हमारे खिलाफ खेलने से डरती है'

'आतंकी हमले तो पूरी दुनिया में हो रहे हैं' :  शहरयार खान ने कहा, ‘ मैंने श्रीलंका क्रिकेट अधिकारियों से आईसीसी बैठकों के दौरान बात की. मैंने उन्हें लाहौर में दो टी-20 मैच खेलने के लिये आने का न्यौता दिया था और कहा था इसके बाद के मैच यूएई में खेले जायेंगे.’ उन्होंने कहा कि श्रीलंका क्रिकेट अधिकारियों ने उन्हें आश्वासन दिया था कि वे सरकार से बात करके मंजूरी लेने की कोशिश करेंगे.

यह भी पढ़ें : गाले टेस्‍ट का नतीजा आना तय, श्रीलंका पर भारतीय गेंदबाजों ने बनाया दबाव

उन्होंने कहा, ‘मैं श्रीलंका के इनकार से हैरान हूं क्योंकि आतंकी हमले दुनिया में हर जगह हो रहे हैं लेकिन खेल नहीं रूकता. सिर्फ पाकिस्तान को सुरक्षा कारणों से अलग करना गलत है.’

Video :   VVIP पेड़ पर हर महीने ख़र्च होते हैं लाखों रुपये
2009 में हुआ था श्रीलंका की टीम पर हमला : आपको बता दें कि श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पर 2009 में लाहौर हमला हुआ था. इस हमले में श्रीलंका के 6 क्रिकेटर घायल हो हुए थे जबकि 8 सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई  थी.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement