भारत दौरे के लिए फिट हैं श्रीलंका के ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज

पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज श्रीलंका के नवंबर में होने वाले भारत दौरे तक फिट हो जाएंगे, जबकि कुसाल परेरा और असेला गुणारत्ने की भी टीम में वापसी की उम्मीद है.

भारत दौरे के लिए फिट हैं श्रीलंका के ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज

श्रीलंका के ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज(फाइल फोटो)

खास बातें

  • भारत दौरे के लिए मैथ्यूज फिट हैं एंजेलो मैथ्यूज
  • श्रीलंका ने सीमित ओवरों के अपने पिछले 16 मैच गंवाए हैं
  • चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे थे मैथ्यूज
कोलंबो:

पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज श्रीलंका के नवंबर में होने वाले भारत दौरे तक फिट हो जाएंगे, जबकि कुसाल परेरा और असेला गुणारत्ने की भी टीम में वापसी की उम्मीद है. ये तीनों श्रीलंका के हाल में संपन्न हुए पाकिस्तान के खिलाफ मैचों के दौरान अनुपलब्ध थे. सीमित ओवरों के मैचों में हालांकि टीम के खराब प्रदर्शन के बाद इन तीनों की वापसी का बेसब्री से इंतजार है.

यह भी पढ़ें: नेहरा जी, बाय बाय : बाएं हाथ के क्लासिकल तेज़ गेंदबाज़ आशीष नेहरा का ऐसा रहा सफर

श्रीलंका ने सीमित ओवरों के अपने पिछले 16 मैच गंवाए हैं, जिसमें उसे भारत और पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय और टी20 अंतरराष्ट्रीय दोनों श्रृंखलाओं में क्लीनस्वीप का सामना करना पड़ा है. श्रीलंका को भारत दौरे पर तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. दौरे की शुरुआत कोलकाता में 16 नवंबर को पहले टेस्ट के साथ होगी.

VIDEO: धोनी और कोहली में कॉमन है जीत की भूख : चेतेश्‍वर पुजारा
श्रीलंका क्रिकेट के सीईओ एश्ले डिसिल्वा ने कहा, ‘‘एंजेलो और कुसाल जनित (परेरा) दोनों उबर चुके हैं और भारतीय श्रृंखला में चयन के लिए उनके नाम पर विचार किया जाएगा. असेला गुणारत्ने भी फिट हैं.’’


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com