यह ख़बर 02 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

श्रीलंका के खेल मंत्री ने कहा, आईपीएल में खेलेंगे श्रीलंका के खिलाड़ी

खास बातें

  • इंडियन प्रीमियर लीग का बहिष्कार करने के लिए राष्ट्रवादी गुटों के बढ़ते दबाव के बीच श्रीलंका के खेलमंत्री महिंदानंदा अलुथगामगे ने कहा कि अतीत में जरूरत के समय श्रीलंका को बीसीसीआई की मदद को देखते हुए खिलाड़ियों को आईपीएल में हिस्सा लेने की स्वीकृति दी गई।
कोलंबो:

इंडियन प्रीमियर लीग का बहिष्कार करने के लिए राष्ट्रवादी गुटों के बढ़ते दबाव के बीच श्रीलंका के खेलमंत्री महिंदानंदा अलुथगामगे ने कहा कि अतीत में जरूरत के समय श्रीलंका को बीसीसीआई की मदद को देखते हुए खिलाड़ियों को आईपीएल में हिस्सा लेने की स्वीकृति दी गई।

विरोध के बावजूद खिलाड़ियों को आईपीएल में हिस्सा लेने की स्वीकृति क्यों दी गई इस सवाल के जवाब में अलुथगामगे ने कहा, ‘‘हमने बीसीसीआई के साथ हमारे अच्छे संबंधों और अतीत में जरूरत के समय श्रीलंका की मदद करने को ध्यान में रखा।’’

अलुथगामगे ने कहा कि खिलाड़ी तमिलनाडु के अलावा अन्य राज्यों में खेलने के लिए स्वतंत्र होंगे और बीसीसीआई ने उनकी सुरक्षा का लिखित आश्वासन दिया है।

श्रीलंका क्रिकेट के कार्यवाहक सीईओ एशले डिसिल्वा ने कहा कि क्रिकेटरों ने आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए सहमति पत्र दे दिए हैं।

कुमार संगकारा, महेला जयवर्धने, तिलकरत्ने दिलशान, लसिथ मलिंगा, एंजेलो मैथ्यूज, कुशाल जनित परेरा, जीवन मेंडिस, अजंता मेंडिस, तिसारा परेरा और सचित्र सेनानायके आईपीएल में खेलने के लिए सहमति पत्र दे चुके हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डि सिल्वा ने बताया कि चेन्नई सुपरकिंग्स के दो खिलाड़ी नुवान कुलशेखरा और अकिला धनंजय सहमति पत्र देने में विफल रहे हैं।