Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL 2020: अभ्यास सत्र में धोनी की बल्लेबाजी देखने दर्शकों से खचाखच भरा पूरा स्टेडियम, दिखा ऐसा नजारा VIDEO

आईपीएल की तैयारी के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी तैयारी में लग गए हैं. इतना ही नहीं धोनी अभ्यास सत्र में पूरी शिद्दत के साथ जमकर अभ्यास सत्र में हिस्सा ले रहे हैं.

IPL 2020: अभ्यास सत्र में धोनी की बल्लेबाजी देखने दर्शकों से खचाखच भरा पूरा स्टेडियम, दिखा ऐसा नजारा VIDEO

CSK के अभ्यास सत्र के दौरान धोनी की बल्लेबाजी देखने के लिए दर्शकों का हुजूम

खास बातें

  • सीएसके अभ्यास सत्र के दौरान धोनी को देखने फैन्स भारी मात्रा में पहुंचे
  • आईपीएल 2020 का आगाज 29 मार्च से होना है
  • चेन्नई और मुंबई के बीच आईपीएल 2020 का पहला मुकाबला
चेन्नई:

IPL 2020. आईपीएल 2020 का इंतजार फैन्स बेसर्बी से कर रहे हैं. 29 मार्च को आईपीएल का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा.आईपीएल की तैयारी के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी अभी से ही तैयारी में लगे हुए हैं. इतना ही नहीं धोनी (DHONI) भी अभ्यास सत्र में पूरी शिद्दत के साथ अपनी तैयारी कर रहे हैं. सभी जानते हैं कि चेन्नई में धोनी की फैन फॉलोइंग काफी है. ऐसे में जब कभी भी सीएसके कप्तान धोनी चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम (M. A. Chidambaram Stadium) में अभ्यास करने जाते हैं तो फैन्स भारी मात्रा में उनको देखने पहुंच रहे हैं. सोशल साइट्स एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के अभ्यास सेशन के समय जब धोनी बल्लेबाजी करने के लिए जा रहे हैं तो पूरा स्टेडियम खचाखच भरा है और दर्शक धोनी-धोनी के नारे लगा रहे हैं.

धोनी की ऐसी फैन फॉलोइंग देखकर ये नहीं कहा जा सकता है कि जुलाई 2019 से वो क्रिकेट के मैदान से बाहर हैं. धोनी आईपीएल में 174 मैच में कप्तानी कर चुके हैं जिसमें 104 मैचों में जीत मिली है. धोनी के नेतृत्व में सीएसके 3 दफा आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही है. कई क्रिकेट पंडितों का मानना है कि आईपीएल में धोनी अच्छा परफॉर्मेंस कर पाए तभी टी-20 वर्ल्ड कप में अपनी दावेदारी पेश कर पाएंगे. लेकिन इन सबके बाद भी धोनी को लेकर असमंजस की स्थिती बनी हुई है. 

वैसे फैन्स चाहते हैं कि धोनी भारतीय टी-20 वर्ल्ड कप की टीम का हिस्सा हों लेकिन जिस तरह से केएल राहुल (KL Rahul) ने बतौर विकेटकीपर छोटे फॉर्मेट में अपनी जगह बनाई है उससे अब धोनी की वापसी मुश्किल नजर आ रही है.

महिला T20 वर्ल्डकप का सेमीफाइनल रद्द, फाइनल में पहुंचा भारत