आ गया मौक़ा-मौक़ा का नया ऐड : क्या हिट होगा एड?

आ गया मौक़ा-मौक़ा का नया ऐड : क्या हिट होगा एड?

नई दिल्‍ली:

भारत और दक्षिण अफ़्रीका सीरीज़ शुरू होने में अभी क़रीब एक महीने का वक़्त बचा है। सीरीज़ को लेकर बयानबाज़ी भी शुरू हो चुकी है तो मैच टेलीकास्ट करने वाली कंपनी ने नया ऐड जारी किया है।

इस ऐड में वर्ल्ड कप के समय जारी किया गया मौक़ा-मौक़ा ऐड को फिर से भुनाने की कोशिश की गई है। ऐड में वर्ल्ड कप में भारत और दक्षिण अफ़्रीका के मैच को दिखाया गया है जो टीम इंडिया ने 130 रन के बड़े अंतर से जीता था।

मौक़ा-मौक़ा के नए एड में अफ़्रीकी खिलाड़ी डेल स्टेन, एबी डिविलियर्स, हाशिम अमला दिखाई दे रहे हैं तो भारत की तरफ़ से विराट कोहली को स्टेन की गेंद पर चौका लगाते हुए दिखाया गया है। ऐड में फ़ैन्स कहते हैं कि अफ़्रीकी टीम में कई नामी खिलाड़ी हैं इस बार जीतना मुश्किल होगा लेकिन विराट के चौके से भारत को जीतते दिखाया गया है।

ऐड का टैग लाइन है - मुश्किल है. मज़ा आएगा।
 


प्रोमो में ऐसा कुछ नया नहीं है लेकिन एक बात टीम इंडिया के पूर्व टेस्ट कप्तान एमएस धोनी के फ़ैन्स को निराश करती है। ऐड में धोनी कहीं भी नज़र नहीं आ रहे हैं जो टीम इंडिया में हो रहे बदलाव का संकेत है।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धोनी अब भी टीम इंडिया के T20 और वनडे में कप्तान हैं लेकिन वो ऐड में कहीं भी नहीं हैं। हालांकि इस बात की गहराई में जाने की ज़्यादा ज़रूरत नहीं है लेकिन धोनी फ़ैन्स के लिए ये थोड़ा निराश करने वाला ज़रूर है।