Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे कंगारू, चोटिल विराट का मैक्सवेल ने कुछ यूं मजाक उड़ाया! Video

ईमेल करें
टिप्पणियां
अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे कंगारू, चोटिल विराट का मैक्सवेल ने कुछ यूं मजाक उड़ाया! Video

विराट कोहली चोट के बावजूद बल्लेबाजी के लिए मैदान उतरे. विराट के आउट होने का ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने मजाक उड़ाया

खास बातें

  1. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने विराट कोहली की कंधे की चोट का मजाक उड़ाया
  2. विराट कोहली तीसरे टेस्ट में तीसरे दिन बल्लेबाजी के लिए मैदान उतरे थे
  3. पहले मैक्सवेल ने फिर स्टीव स्मिथ ने कंधा पकड़कर मजाक उड़ाया
नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी टेस्ट सीरीज में डीआरएस विवाद अभी पूरी तरह शांत भी नहीं हो पाया था कि तीसरे टेस्ट के दौरान एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने गलत हरकत कर दी. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने भारतीय कप्तान विराट कोहली कंधे की चोट का मजाक उड़ाया. दरअसर विराट कोहली बावजूद तीसरे टेस्ट में तीसरे दिन बल्लेबाजी के लिए मैदान उतरे लेकिन ऑस्ट्रेलिया के कुछ खिलाड़ियों ने चोटिल विराट का मजाक उड़ाया.  

पहले मैक्सवेल ने उड़ाया मजाक
भारतीय टीम ने तीसरे दिन पहला सत्र ख़त्म होने से ठीक पहले रनों की गति बढ़ाने के चक्कर में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ मुरली विजय का विकेट खो दिया. पारी को आगे बढ़ाने के लिए टीम के कप्तान विराट कोहली चोटिल होने के बावजूद मैदान पर आए. उन्होंने चेतेश्वर पुजारा के साथ मिलकर पारी को संवारने की कोशिश की. 81वें ओवर की तीसरी गेंद कमिंस की गेंद का सामना पुजारा ने किया और एक जबरदस्त शॉट लगाया. गेंद मिड विकेट और स्क्वॉर लेग के बीच जा रही थी और मैक्सवेल इसके पीछे जा रहे थे. गेंद को रोकने के प्रयास में मैक्सवेल ने उसी तरह से डाइव लगाई जैसे विराट ने लगाई था. इसके बाद मैक्सवेल ने अपने कंधे पर हाथ रखते हुए इशारा किया. उनके कंधे के इशारे से ऐसा लगा जैसे वो विराट को बताना चाह रहे हों कि डाइव ऐसे लगाई जाती है.


कप्तान स्मिथ ने भी कोहली की खिल्ली उड़ाई
81वें ओवर की चौथी गेंद पर कमिंस की गेंद को विराट ने खेला. गेंद सेकेंड स्लिप पर की ओर गई जहां स्टीव स्मिथ ने कैच कर लिया. कैच लेने के ठीक बाद स्मिथ ने अपने कंधे पर हाथ रखा और आउट की अपील की. इतना ही नहीं, विराट का मजाक उड़ाते हुए उन्होंने कुछ कहा. विराट ने पवेलियन लौटते-लौटते स्मिथ के कमेंट पर आपत्ति जताई और फील्ड अंपायर से शिकायत की.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement