NDTV Khabar

एशेज: इंग्‍लैंड की मुश्किलें बढ़ीं, बेन स्‍टोक्‍स की जगह चुने गए स्‍टीवन फिन भी चोट के कारण बाहर

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज से पहले इंग्‍लैंड टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. घुटने की चोट के कारण तेज गेंदबाज स्टीवन फिन इस सीरीज से बाहर हो गए हैं.

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
एशेज: इंग्‍लैंड की मुश्किलें बढ़ीं, बेन स्‍टोक्‍स की जगह चुने गए स्‍टीवन फिन भी चोट के कारण बाहर

स्टीवन फिन को अभ्यास के दौरान घुटने में चोट लगी थी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अभ्‍यास करते समय स्‍टीवन फिन के घुटने में चोट लगी
  2. इंग्‍लैंड लौटकर वे घुटने का विशेषज्ञ से इलाज कराएंगे
  3. 23 नवंबर से होगी एशेज सीरीज की शुरुआत
एडिलेड: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज से पहले इंग्‍लैंड टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सीरीज से पहले हरफनमौला बेन स्‍टोक्‍स को मारपीट के विवाद में फंसने के कारण टीम में स्‍थान नहीं मिल पाया. अब घुटने की चोट के कारण तेज गेंदबाज स्टीवन फिन इस सीरीज से बाहर हो गए हैं. फिन को पर्थ में पहले दिन अभ्यास के दौरान बल्लेबाजी करते हुए घुटने में चोट लगी थी. उन्हें उस समय चोट से उबरने के लिए इजेक्शन दिया गया था. हालांकि उनकी चोट अभी तक ठीक नहीं हुई है. क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, फिन अगले 48 घंटों में स्वदेश लौटेंगे. जहां वे घुटने के विशेषज्ञ से अपना इलाज कराएंगे.

यह भी पढ़ें: बेन स्टोक्स की जगह जेम्स एंडरसन उपकप्तान बनने को तैयार

टिप्पणियां
इंग्लैंड को इस सीरीज में आने से पहले ही बड़ा झटका लगा है. उसके स्टार हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स पहले ही ब्रिस्टल विवाद के कारण टीम में नहीं हैं.

वीडियो: पुजारा बोले, विराट और धोनी में जीत की भूख है कॉमन
फिन को उनके स्थान पर टीम में चुना गया था. हालांकि फिन के विकल्प की घोषणा अभी तक नहीं की गई है. टोबी रोलैंड जोंस भी चोट के कारण इंग्लैंड टीम से पहले ही बाहर हैं. गौरतलब है कि एशेज की शुरुआत 23 नवंबर से हो रही है.  (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement