स्टुअर्ट बिन्नी की आलोचना से परेशान पत्नी मयंती ने लिखा खुला पत्र, 'कभी किसी चाहने वाले की मौत मांगी है'

स्टुअर्ट बिन्नी की आलोचना से परेशान पत्नी मयंती ने लिखा खुला पत्र, 'कभी किसी चाहने वाले की मौत मांगी है'

स्टुअर्ट बिन्नी और उनकी पत्नी मयंती लैंगर (फोटो : Twitter)

खास बातें

  • विंडीज के खिलाफ मैच में स्टुअर्ट बिन्नी के ओवर में लगे थे 5 छक्के
  • बिन्नी ने इस मैच में एक ओवर किया था और खर्च कर दिए थे 32 रन
  • मैच के बाद सोशल मीडिया पर वह फैन्स के निशाने पर आ गए
नई दिल्ली:

आजकल यह आम बात हो गई है कि जब भी कोई क्रिकेट खिलाड़ी प्रदर्शन में पीछे रह जाता है, तो फैन्स न केवल उसे बल्कि उसके परिवार को भी निशाना बनाने लगते हैं, जबकि हार-जीत तो खेल का हिस्सा होती है और कई बार किस्मत साथ नहीं होती तो आसान मैच भी हाथ से निकल जाता है. अब स्टु्अर्ट बिन्नी को ही लीजिए वेस्टइंडीज के खिलाफ खराब प्रदर्शन पर उनके लिए सोशल मीडिया पर अपशब्दों तक का इस्तेमाल किया गया. उनकी पत्नी को भी निशाने पर लिया गया. इन सबसे दुखी होकर उनकी पत्नी मयंती लैंगर को सोशल मीडिया पर ट्रॉलर्स के नाम लेटर 'भावनात्मक' लेटर लिखना पड़ा. मयंती पेशे से स्पोर्ट्स एंकर हैं... नीचे पढ़िए उन्होंने क्या लिखा...

गौरतलब है कि अमेरिकी धरती पर पहली बार खेली टीम इंडिया के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में एक रन से हार का सामना करना पड़ा. खास बात यह कि इस मैच में भारतीय गेंदबाजों की जबर्दस्त पिटाई हुई थी और ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी के एक ओवर में ही पांच छक्के लग गए थे.

बिन्नी की पत्नी मयंती का पत्र-

डियर ट्रॉलर्स,

  • मुझे पूरा भरोसा है कि आप में से किसी ने भी अपने चाहने वालों के लिए कभी भी मौत नहीं मांगी होगी या आपसे जुड़े ऐसे किसी व्यक्ति ने आपको डरावनी तस्वीरों वाला कोई धमकीभरा संदेश नहीं भेजा होगा.
  • सुसाइड की ओर इशारा करते हुए मेरा मजाक उड़ाना शर्मनाक है. एक बार उन परिवारों के बारे में सोचिए, जो इस तरह की ट्रेजडी का सामना करते हैं और आपने उनकी इस असहनीय पीड़ा का मजाक बनाकर रख दिया है.
  • मुझे उम्मीद हैं कि आपको प्यार मिलेगा और उत्तरदायित्व का एहसास होगा. क्योंकि तलाक की सलाह से ऐसा लग रहा है कि जैसे ये चीजें आपके पास हैं ही नहीं.
  • मैं 18 साल की उम्र से नौकरी कर रही हूं. मुझे 'लालची महिला' की संज्ञा देने में समय खराब करने की बजाय कोई नौकरी हासिल कीजिए और अपना व अपने परिवार का भला करने के दायित्व का निर्वहन कीजिए.
  • मुझे लगता है कि हमारा मजाक उड़ाने से आपको अपने आप में अच्छा महसूस होता होगा, अन्यथा क्या यह सच में कोई मायने रखता है?
 आप सबको शुभकामनाएं...

मयंती ने यह लेटर ट्वीट किया...
2012 में हुई थी मयंती और बिन्नी की शादी
ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी और स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर की शादी 2012 में हुई थी. हालांकि बन्नी पहली बार ही क्रिकेट फैन्स के निशाने पर नहीं आए हैं. इससे पहले वह 11 अक्टूबर,  2015 को कानपुर के ग्रीनपार्क में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले वनडे में टीम इंडिया को 5 रन से मिली हार के बाद भी निशाने पर थे. इस मैच में भी बिन्नी फ्लॉप रहे थे. 50वें ओवर में धोनी के आउट होते ही दो बॉल बाद गैर-जिम्मेदाराना शॉट खेलकर बिन्नी भी आउट हो गए थे. इसके बाद फैन्स का गुस्सा बिन्नी पर फूट पड़ा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com