PHOTOS: विराट की छुट्टी करने आ रहा है ये क्रिकेटर, लड़कियां हो रहीं दीवानी

कोहली को दुनिया के सबसे स्टाइलिश खिलाडिय़ों की सूची में शामिल किया जाता है, लेकिन हिमाचल प्रदेश का एक गेंदबाज खूबसूरती के मामले में खिलाड़ी विराट कोहली को टक्कर दे रहा है. इस खिलाड़ी का नाम मयंक डागर है.

PHOTOS: विराट की छुट्टी करने आ रहा है ये क्रिकेटर, लड़कियां हो रहीं दीवानी

हिमाचल प्रदेश का क्रिकेटर मयंक डागर.

खास बातें

  • इंस्टाग्राम पर फेमस हो रहा है ये क्रिकेटर.
  • लोग मयंक की कर रहे विराट कोहली से तुलना.
  • इंस्टाग्राम पर हैं 50 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स.
नई दिल्ली:

अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के दम पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई रिकॉर्डस तोडऩे वाले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान के बाहर भी अपनी गुड लुक्स के कारण लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं. देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी उनके फैन्स की तादाद लाखों में है. कोहली को दुनिया के सबसे स्टाइलिश खिलाडिय़ों की सूची में शामिल किया जाता है, लेकिन हिमाचल प्रदेश का एक गेंदबाज खूबसूरती के मामले में खिलाड़ी विराट कोहली को टक्कर दे रहा है. इस खिलाड़ी का नाम मयंक डागर है. 

पढ़ें- बस एक मैच और, विराट कोहली ध्वस्त कर देंगे धोनी का यह रिकॉर्ड​
 

mayank dagar

करते हैं शानदार बॉलिंग
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली शानदार बल्लेबाज हैं तो वहीं मयंक इंडिया ग्रीन की तरफ से बॉलिंग करते हैं. विराट बल्लेबाज हैं तो वहीं मयंक गेंदबाज हैं. मयंक ने अब तक 10 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 32.36 की औसत से 30 विकेट लिए हैं. इतने ही मैचों में बल्लेबाजी करते हुए उनके बल्ले से 126 रन निकले हैं. विराट और मयंक में फर्क यह है कि कोहली बल्लेबाज हैं और डागर गेंदबाज. मयंक की ख्वाहिश जल्द से जल्द टीम इंडिया में शामिल होने की है. इसे लेकर वह कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं.

पढ़ें- जो कमाल कपिल देव और महेंद्र सिंह धोनी नहीं कर पाए क्या वो विराट कोहली कर पाएंगे?​
 
mayank dagar

इंस्टाग्राम पर 50 हजार फॉलोअर्स
लड़कियां विराट कोहली को काफी दिनों से पसंद करती हैं लेकिन इन दिनों कोई और भी है जो लड़कियों के दिलों में अपनी जगह बना रहा है. ये क्रिकेटर है तो इंडिया का ही लेकिन लोग अभी इनके बारे में कम ही जानते हैं. ये अपने लुक्स और फिटनेस की वजह से काफी पॉपुलर हो रहे हैं. मयंक के इंस्टाग्राम पर 50 हजार से अधिक फॉलोअर्स है. कई लोग तो उन्हें वरुण धवन भी समझते हैं. विराट कोहली की तरह मयंक भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

पढ़ें- नर्वस नाइंटीज़ के शिकार हुए विराट कोहली, रिकी पोंटिंग का रिकॉर्ड टूटने का इंतजार और बढ़ा​

देखें PHOTOS-

mayank dagar

mayank dagar

mayank dagar

mayank dagar
 

इस क्रिकेटर को देखकर लोग कह रहे हैं कि वह लुक्स और फिटनेस के मामले में विराट कोहली से भी आगे है. हालांकि अब तक इस खिलाड़ी ने मैदान पर अपना जलवा नहीं दिखाया है, लेकिन उनके गुड लुक्स के चर्चे हर जगह हैं.
 

 

Done for the day!! ✅

A post shared by mayankdagar (@mayank.dagar) on


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com