भारतीय तेज गेंदबाज ने लिया क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास, तो श्रीसंत बोले- 5 से 6 साल और खेल सकते हैं आप.."

भारतीय तेज गेंदबाज सुदीप त्यागी (Sudeep Tyagi) ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. त्यागी ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अपने करियर में 4 वनडे और 1 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलने में सफल रहे

भारतीय तेज गेंदबाज ने लिया क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास, तो श्रीसंत बोले- 5 से 6 साल और खेल सकते हैं आप..

भारतीय तेज गेंदबाज ने लिया क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास, तो श्रीसंत बोले- 5 से 6 साल और खेल सकते हैं आप.."

भारतीय तेज गेंदबाज सुदीप त्यागी (Sudeep Tyagi) ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. त्यागी ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अपने करियर में 4 वनडे और 1 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलने में सफल रहे. इंटरनेशनल क्रिकेट के अलावा उन्होंने आईपीएल में अपनी उपस्थिती दर्ज कराई. त्यागी आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं. अपने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उन्होंने 41 मैच में 109 विकेट लिए तो वहीं, 23 लिस्ट ए मैचों में 31 विकेट लेने का कमाल कर दिखाया. सुदीप त्यागी (Sudeep Tyagi) ने भारत के लिए अपना पहला मैच साल 2009 में श्रीलंका के खिलाफ मोहाली टी-20 में खेला था. वहीं अपना डेब्यू वनडे भी त्यागी ने श्रीलंका के खिलाफ ही उसी साल किया था. भारत के इस तेज गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर कर अपने रिटायरमेंट का ऐलान किया.

काली पूजा में शामिल होने पर शाकिब अल हसन ने जताया खेद, मिली जान से मारने की धमकी

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि यह फैसला करना उनके करियर का सबसे मुश्किल फैसला रहा है. उन्होंने लिखा कि अपने सपने को अलविदा कहना इसके मुश्किल और क्या हो सकता है.त्यागी ने अपने पोस्ट में धोनी का भी जिक्र किया. उन्होंने लिखा कि मैं धोनी का धन्यवाद करना चाहूंगा कि उनकी कप्तानी में मुझे डेब्यू करने का मौका मिला. त्यागी ने धोनी की कप्तानी में अपना पहला वनडे मैच खेला था. मैं अपने रोल मॉडल मोहम्मद कैफ, आरपी सिंह और सुरेश रैना को धन्यवाद देना चाहता हूं.

PSL 2020 में इमरान ताहिर ने बदला अपने जश्न मनाने का अंदाज, देखकर हर कोई हैरान..देखें Video

Newsbeep

सुदीप त्यागी के रिटायरमेंट के ऐलान के बाद श्रीसंत ने भी कमेंट किया और लिखा आपके साथ खेलना काफी शानदार रहा. श्रीसंत ने अपने कमेंट में त्यागी के बारे में लिखा है, Superb व्यक्तित्व और एक महान इंसान, आपके साथ खेलना बहुत पसंद करते थे, श्रीसंत ने यह भी कहा कि अभी भी आपमें 5 से 6 साल की क्रिकेट बची हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​