World Cup 2019: सुनील गावस्‍कर ने इस टीम को माना खिताब का सबसे मजबूत दावेदार...

World Cup 2019: सुनील गावस्‍कर ने इस टीम को माना खिताब का सबसे मजबूत दावेदार...

Sunil Gavaskar का मानना है, वर्ल्‍डकप-2015 के बाद इंग्‍लैंड ने वनडे में जबर्दस्‍त प्रदर्शन किया है

खास बातें

  • मेजबान इंग्‍लैंड की टीम का दावा सबसे मजबूत माना
  • कहा-WC-2015 के बाद से यह टीम कर रही शानदार प्रदर्शन
  • घरेलू परिस्थितियों का फायदा भी इंग्‍लैंड को मिलेगा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान और क्रिकेट समीक्षक सुनील गावस्‍कर (Sunil Gavaskar)ने इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम को वर्ल्‍डकप-2019 (World Cup 2019) में खिताब का सबसे मजबूत दावेदार माना है. उन्‍होंने अपनी इस राय को लेकर वाजिब कारण भी बताए हैं. सनी के अनुसार, वर्ल्‍डकप-2015 के बाद से वनडे टीम के लिहाज से इंग्‍लैंड टीम (England Team) में काफी बदलाव आया है. वह घरेलू परिस्थितियों से भली-भांति वाकिफ है. ऐसे में इयोन मोर्गन (Eoin Morgan)की टीम वर्ल्‍डकप में खिताब जीत सकती है. वर्ल्‍डकप का आयोजन 30 मई से इंग्‍लैंड और वेल्‍स में होना है.

David Warner को लेकर ऑस्‍ट्रेलियाई टीम प्रबंधन ने लिया यह चौंकाने वाला फैसला..

इंग्‍लैंड (England Team) इस समय दुनिया की नंबर एक वनडे टीम है जबकि भारतीय टीम वनडे रैंकिंग में दूसरे स्‍थान पर है. सनी ने एक इंटरव्‍यू में यह राय जताई. सलामी बल्‍लेबाजी की हैसियत से भारत के लिए कई यादगार पारियां खेलने वाले गावस्‍कर (Sunil Gavaskar) ने कहा, इंग्‍लैंड के पास अच्‍छी टीम है और बड़ी बात यह है कि टीम विश्‍वास से भरी हुई है. हाल के मैचों में इस टीम ने बेहतरीन क्रिकेट का प्रदर्शन किया है. गावस्‍कर ने अनुसार, घरेलू माहौल का फायदा भी इंग्‍लैंड को मिलेगा. ऑस्‍ट्रेलिया ने वर्ष 2015 में अपने घरेलू मैदान पर वर्ल्‍डकप जीता था जबकि 2011 में भारतीय टीम घरेलू मैदान पर चैंपियन बनी थी. हालांकि वे कहने से नहीं चूके कि क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है. इंग्‍लैंड प्रबल दावेदार है लेकिन कुछ अन्‍य टीमें भी अच्‍छा क्रिकेट खेल रही हैं.


Hardik Pandya के खिलाफ एक यूजर ने की नस्‍ली टिप्‍पणी तो लोगों ने दिया करारा जवाब..

गावस्‍कर (Sunil Gavaskar) वर्ष 1983 में वर्ल्‍डकप चैंपियन बनी भारतीय टीम के सदस्‍य थे. भारत ने यह वर्ल्‍डकप कपिल देव (Kapil Dev) की कप्‍तानी में जीता था. इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)की कप्‍तानी में वर्ष 2011 में भारत वर्ल्‍डकप चैंपियन बना था. (इनपुट: रॉयटर्स)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर बॉलर हैं चहल और कुलदीप



अन्य खबरें