India vs West Indies, 2nd T20I: मैच से पहले कमेंट्री बॉक्स में हुआ 'धमाका', बाल-बाल बचे गावस्कर और मांजरेकर

मैच शुरू होने से कुछ समय पहले ही स्टेडियम के कमेट्री बॉक्स का शीशा टूट गया और सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) और संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) इसकी चपेट में आने से बाल-बाल बच गए. 

India vs West Indies, 2nd T20I: मैच से पहले कमेंट्री बॉक्स में हुआ 'धमाका', बाल-बाल बचे गावस्कर और मांजरेकर

India vs West Indies, 2nd T20I: पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान और कमेंटेटर सुनील गावस्कर. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • जोरदार धमाके के साथ टूटा कमेंट्री बॉक्स का शीशा
  • सुनील गावस्कर और संजय मांजरेकर बाल-बाल बचे
  • 'कांच का दरवाजा ताश की पत्तों की तरह बिखर गया'
लखनऊ:

भारत और वेस्टइंडीज के बीच लखनऊ के 'भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम' (Bharat Ratna Atal Bihari Vajpayee Ekana Cricket Stadium) में टी-20 मैच खेला जा रहा है. 24 साल के लंबे इंतजार के बाद नवाबों के शहर लखनऊ में किसी अंतरराष्ट्रीय मैच का आयोजन हो रहा है. मैच शुरू होने से कुछ समय पहले ही स्टेडियम (Ekana Cricket Stadium) के कमेट्री बॉक्स का शीशा टूट गया और सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) और संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) इसकी चपेट में आने से बाल-बाल बच गए.

यह भी पढ़ें : 24 साल बाद लखनऊ में अंतरराष्ट्रीय मैच, जानिए 'भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम' से जुड़ी 10 बातें

मीडिया सेंटर के बगल में स्थित कमेंट्री बॉक्स से शाम छह बज कर 55 मिनट पर जोरदार धमाके की आवाज सुनकर मीडियाकर्मी वहां पहुंचे तो देखा कि दरवाजे का शीशा टूटा पड़ा था, गावस्कार और मांजरेकर दूर खड़े थे. मांजरेकर ने कहा कि वह सुरक्षित हैं और उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है. मांजरेकर ने कहा, 'कांच का एक दरवाजा ताश की पत्तों की तरह बिखर गया, लेकिन किसी को चोट नहीं आई. सभी सुरक्षित हैं.' 

यह भी पढ़ें : इंटरनेशनल मैच से पहले योगी सरकार ने बदला लखनऊ के स्टेडियम का नाम, अब 'इकाना' नहीं इस नाम से जाना जाएगा...

बता दें कि टेस्ट और वनडे सीरीज में दबदबा कायम रखने के बाद टीम इंडिया  दूसरे टी20 मैच (2nd T20) में वेस्‍टइंडीज के सामने है. अपने प्रतिद्वंद्वी को उसके पसंदीदा फॉमेट, टी20 के पहले मैच में भी शिकस्त देने वाली वाली भारतीय टीम इस मैच में अपना विजय अभियान जारी रखकर सीरीज पर कब्‍जा करने को लेकर आश्‍वस्‍त है. अगर टीम इंडिया इस मैच में भी जीती तो सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर लेगी. भारत का वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 में चार मैचों में हार का क्रम रविवार को कोलकाता में टूट गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सचिन तेंदुलकर बोले- आज प्रतिस्पर्धा की कमी

बता दें कि यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने मैच से एक दिन पहले ही इकाना स्टेडियम (Ekana Stadium) का नाम बदलकर 'भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इंटरनेशनल स्टेडियम' (Atal Bihari Vajpayee International Stadium) कर दिया था. इस स्टेडियम में 9 पिच हैं.