KKR Vs KXIP: पंजाब के खिलाफ KKR को जीत दिलाने के बाद मुश्किल में सुनील नरेन, संदिग्‍ध एक्‍शन की शिकायत की गई

KKR Vs KXIP IPl 2020: पंजाब (KXIP) के खिलाफ केकेआर (KKR) की जीत में हीरो रहे स्पिनर सुनीन नरेन (Sunil Narine) को संदिग्ध बॉलिंग एक्शन को लेकर रिपोर्ट की गई है. उन्हें चेतावनी दी गई है कि अगर फिर से उनकी गेंदबाजी एक्शन को लेकर रिपोर्ट की गई तो उन्हें आईपीएल 2020 में गेंदबाजी करने से बैन कर दिया जाएगा.

KKR Vs KXIP: पंजाब के खिलाफ KKR को जीत दिलाने के बाद मुश्किल में सुनील नरेन, संदिग्‍ध एक्‍शन की शिकायत की गई

KKR Vs KXIP: पंजाब के खिलाफ KKR को जीत दिलाने के बाद मुश्किल में सुनील नरेन, संदिग्‍ध बॉलिंग एक्‍शन की शिकायत की गई

KKR Vs KXIP IPl 2020: पंजाब (KXIP) के खिलाफ केकेआर (KKR) की जीत में हीरो रहे स्पिनर सुनीन नरेन (Sunil Narine) को संदिग्ध बॉलिंग एक्शन को लेकर रिपोर्ट की गई है. उन्हें चेतावनी दी गई है कि अगर फिर से उनकी गेंदबाजी एक्शन को लेकर रिपोर्ट की गई तो उन्हें आईपीएल 2020 (IPL 2002) में गेंदबाजी करने से बैन कर दिया जाएगा. हालांकि आने वाले मैचों में नरेन गेंदबाजी करेंगे लेकिन यदि फिर से उनकी गेंदबाजी एक्शन को लेकर रिपोर्ट की गई तो उनको गेंदबाजों करने से रोक दिया जा सकता है. बता दें कि पंजाब के खिलाफ आखिरी 2 ओवर में नरेन ने 13 रन दिए और 2 विकेट निकाले जिसने मैच का पूरा पासा ही पलट दिया था. गेंदबाजी एक्शन को लेकर शिकायत मैदानी अंपायर उल्हास गांधी और क्रिस गाफाने ने की है. इससे पहले भी नरेन के गेंदबाजी एक्शन को लेकर सवाल उठे हैं.

पंजाब के खिलाफ मैच में नरेन ने 4 ओवर में 28 रन देकर 3 विकेट लिए, पंजाब की टीम 17 ओवर तक मैच में बनी थी लेकिन केेएल राहुल के आउट होते ही मैच का पूरा पासा ही पलट गया.

किंग्स इलेवन पंजाब कोे आखिरी ओवर में 14 रनों की दरकार थी, लेकिन मैक्सवेल के रहते पंजाब सिर्फ 11 रन ही बना सकी,. नरेन ने मैच के बाद बताया कि आखिरी गेंद उन्होंने जानबूझकर ऑफ स्टंप के हल्की बाहर फेंकी थी, लेकिन जब मैक्सवेल ने हवा में शॉट खेला तो मुझे लगा कि मैंने गलती कर दी है, लेकिन किस्मत हमारे साथ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

20वें ओवर की आखिरी गेंद पर मैक्सवेल ने हवा में शॉट खेला था जो बाउंड्री के पास टप्पा खाई, जिसके कारण बल्लेबाज को केवल 4 रन ही मिल पाए, यदि आखिरी गेंद पर छक्का बन जाता तो मैच सुपरओवर में जाता.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​