NDTV Khabar

IPL के पहले मुश्किल में ऑफ स्पिनर सुनील नरेन, PSL के दौरान संदिग्‍ध एक्‍शन की शिकायत हुई

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)के 11वें सीजन से पहले वेस्‍टइंडीज के करिश्‍माई ऑफ स्पिनर सुनील नरेन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL के पहले मुश्किल में ऑफ स्पिनर सुनील नरेन, PSL के दौरान संदिग्‍ध एक्‍शन की शिकायत हुई

आईपीएल के लिए सुनील नरेन कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम का हिस्‍सा हैं

खास बातें

  1. पीएसएल में लाहौर कलंदर्स की ओर से खेल रहे हैं
  2. फिलहाल नरेन को वार्निंग लिस्‍ट में रखा गया है
  3. आईपीएल में वे केकेआर की टीम का हैं हिस्‍सा
इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)के 11वें सीजन से पहले वेस्‍टइंडीज के करिश्‍माई ऑफ स्पिनर सुनील नरेन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. इस समय पाकिस्‍तान सुपर लीग (PSL)में लाहौर कलंदर्स की ओर से खेल रहे नरेन के एक्‍शन को संदिग्‍ध माना गया है. शारजाह में लाहौर कलंदर्स और क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स के मैच के दौरान सुनील नरेन के संदिग्‍ध एक्‍शन की शिकायत की गई. नरेन को इस समय वार्निंग लिस्‍ट में रखा गया है. इसके मायने यह हैं कि उनका टीम में चयन किया जा सकेगा और वे गेंदबाजी जारी रख सकेंगे. टूर्नामेंट में एक्‍शन की दूसरी बार शिकायत होने की स्थिति में उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. गौरतलब है कि आईपीएल में सुनील नरेन, शाहरुख खान की कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR)की टीम का हिस्‍सा हैं. वह टीम के उन दो खिलाड़ि‍यों में से हैं जिन्‍हें KKR ने रिटेन किया है. आईपीएल को आगाज 7 अप्रैल से होगा.

यह भी पढ़ें: ग्राउंड पर भिड़ गए दो पाकिस्तानी खिलाड़ी, VIDEO में देखें पूरा बवाल

टिप्पणियां
पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि बुधवार को लाहौर कलंदर्स और क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स के बीच हुए मैच के दौरान नरेन के संदिग्‍ध एक्‍शन को लेकर शिकायत मिली है. लाहौर की टीम पहले ही प्‍ले ऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है और उसे अपना मैच शारजाह में पेशावर जाल्‍मी के खिलाफ खेलना है. हालांकि इससे आईपीएल में उनके भाग लेने पर संदेह बन सकता है. वह आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेलते हैं.आईसीसी गेंदबाजी एक्शन नियम के अनुसार अगर मैच अधिकारी फिर से उनके गेंदबाजी एक्शन की रिपोर्ट करते हैं तो वह टूर्नामेंट में गेंदबाजी से निलंबित हो जाएंगे.

वीडियो: आईपीएल नीलामी में सबसे महंगे बिके बेन स्‍टोक्‍स
वर्ष 2015 आईपीएल में भी नारायण के गेंदबाजी एक्शन को रिपोर्ट किया गया था, तकनीकी समिति ने तब उन्हें गेंदबाजी करने से रोक दिया था और इसी साल नवंबर में आईसीसी ने उन्हें संदिग्ध एक्शन के कारण निलंबित कर दिया था.उनके एक्शन की जांच में पाया गया कि उनकी कोहनी सारी गेंद फेंकते हुए 15 डिग्री कोण से ज्यादा मुड़ती है जबकि आईसीसी सिर्फ 15 डिग्री कोहनी मोड़ने तक की अनुमति देता है.  (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement