सुरेश रैना ने पीली जर्सी में शेयर की तस्वीर, लोग बोले- 'टीम में वापस आ जाओ Mr IPL..'

IPL 2020: सुरेश रैना (Sunresh Raina) भले ही आईपीएल 2020 (IPL 2020) का हिस्सा नहीं हैं लेकिन फैन्स उन्हें सीएसके की टीम (CSK) में फिर से देखना चाहते हैं. रैना सीएसके को आईपीएल में भरपूर सपोर्ट कर रहे हैं

सुरेश रैना ने पीली जर्सी में शेयर की तस्वीर, लोग बोले- 'टीम में वापस आ जाओ Mr IPL..'

सुरेश रैना ने पीली जर्सी में शेयर की तस्वीर, लोग बोले- 'टीम में वापस आ जाओ Mr IPL..'

खास बातें

  • सुरेश रैना ने पीली जर्सी पहनकर शेयर की तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर मचा बवाल
  • फैन्स ने कहा, टीम में वापस आ जाओं Mr IPL

IPL 2020: सुरेश रैना (Sunresh Raina) भले ही आईपीएल 2020 (IPL 2020) का हिस्सा नहीं हैं लेकिन फैन्स उन्हें सीएसके की टीम (CSK) में फिर से देखना चाहते हैं. रैना सीएसके को आईपीएल में भरपूर सपोर्ट कर रहे हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के मैच को लेकर रैना ट्वीट के जरिए अपना सपोर्ट दिखाते रहे हैं. वहीं, अब उन्होंने सोशल मीडिया पर पीली जर्सी पहनकर नई तस्वीर शेयर की है जो फैन्स के बीच काफी सुर्खियां बटोर रहा है. सोशल मीडिया पर रैना के द्वारा शेयर की गई तस्वीर खूब वायरल भी हो रही है. रैना ने पीली जर्सी में तस्वीर शेयर की और कैप्शन में न्यू प्रोफाइन पिक लिखा, रैना के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं. कई फैन्स रैना को फिर से सीएसके की टीम में जाने को कह रहे हैं. 

नेहरा बोले, पंत टीम इंडिया में धोनी की जगह लेने के लिए सही विकल्प, लेकिन सवाल यह है कि....

वहीं कुछ फैन्स उन्हें पीली जर्सी में सीएसके के लोगो के साथ देखना चाह रहे हैं. बता दें कि निजी कारणों के चलते रैना ने अपना नाम आईपीएल 2020 से वापस ले लिया. अटकले ये भी लगी कि किसी विवाद के कारण उन्होंने सीएसके की टीम का साथ छोड़ा है. हालांकि बाद में सुरेश रैना ने ऐसी खबर को बकवास बताया था. 

बता दें कि सुरेश रैना आईपीएल के इतिहास में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. रैना एक बेहतरीन फील्डर भी रहे हैं. यही कारण है कि उन्हें मिस्टर आईपीएल के नाम से लोग संबोधित करते हैं. रैना आईपीएल के हर एक सीजन में 300 से ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं, यही कारण है कि उनका नाम मिस्टर आईपीएल पड़ा है.रैना ऐसा करते वाले आईपीएल के इकलौते बल्लेबाज हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रैना आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा कैच लेने वाले खिलाड़ी भी हैं, रैना ने आईपीएल में कुल 201 कैच बतौर फील्डर लपके हैं. फैन्स और क्रिकेट पंडित यकीनन सुरेश रैना को आईपीएल में मिस कर रहे हैं. किंग्स इलेवन पंजाब के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने भी यह बात मानी है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​