Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों ने कुछ इस अंदाज में मनाई होली, देखें VIDEO..

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों ने साथ में मिलकर होली का त्योहार पूरे जोश के साथ मनाया. चेन्नई के ऑफिशियली यू- ट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों ने कुछ इस अंदाज में मनाई होली, देखें VIDEO..

होली खेलते नजर आए चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी

खास बातें

  • सीएसके खिलाड़ियों ने यूं मनाई होली
  • सुरेश रैना समेत मुरली विजय ने एक दूसरे को लगाया रंग
  • आईपीएल 2020 का पहला मैच चेन्नई- मुंबई इंडियंस के बीच
चेन्नई:

IPL 2020: भले ही कोरोना वायरस (corona virus) के चलते आईपीएल 2020 का रंग फीका पड़ता नजर आ रहा है लेकिन दूसरी ओर चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाड़ी अपनी प्रैक्टिस जारी रखें हुए हैं. आपको बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों ने साथ में मिलकर होली का त्योहार पूरे जोश के साथ मनाया. चेन्नई के ऑफिशियली इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें सुरेश रैना (Suresh Raina) साथी खिलाड़ी पीयूष चावला (Piyush Chawla) को होली के अवसर पर रंग लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ी एक दूसरे को मस्ती में रंग लगाते हुए दिख रहे हैं. गौरतलब है कि आईपीएल 2020 का आगाज 29 मार्च से होने वाला है. टूर्नामेंट का पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला जाएगा. इस समय कोरोना वायरस पूरे वर्ल्ड में पैर पसार रहा है. ऐसे में भारत सरकार ने सावधानी बरतने के लिए विदेश से आने वाले लोगों की वीजा 15 अप्रैल तक रद्द कर दी है. इसके तहत विदेशी खिलाड़ी भी 15 अपैल तक भारत नहीं आ पाएंगे. बता दें कि आईपीएल की गर्वनिंग काउंसिल 14 मार्च को करोना वायरस को लेकर आईपीएल में उठ रहे खतरे पर बैठक करने वाली है. 

कोरोना वायरस के चलते यदि आईपीएल रद्द होती है तो यकिनन क्रिकेट फैन्स को बड़ा झटका लगेगा. आईपीएल में फैन्स धोनी को खेलते हुए देखने वाले है. गौरतलब है कि वर्ल्ड कप 2019 के बाद से वो क्रिकेट के मैदान से बाहर हैं. हर तरफ एक ही चर्चा हो रही है कि आईपीएल में उनका परफॉर्मेंस ही तय करेगा कि टी-20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम का हिस्सा बन पाएंगे या नहीं.

कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से पहले कोरोना वायरस के मद्देनजर खिलाड़ियों के लिए स्वास्थ्य दिशा-निर्देश जारी किया है। बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, " बीसीसीआई का चिकित्सा दल कोरोना वायरस की वर्तमान स्थिति पर नजर रखे हुए है। सभी खिलाड़ियों, टीम सपोर्ट स्टाफ, राज्य संघों को विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) और भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी दिशा निर्देशों के बारे में बताया गया है।"

वीडियो: अपने करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान