Suresh Raina के रिश्तेदारों की हत्या का मामला सुलझा, तो क्रिकेटर ने किया ट्वीट, बोले-  'पंजाब में आज सुबह..'

Suresh Raina: पिछले दिनों क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) के रिश्तेदारों की हत्या पठानरकोट में हो गई थी जिसके कारण क्रिकेटर ने आईपीएल (IPL) न खेलने का फैसला भी किया था

Suresh Raina के रिश्तेदारों की हत्या का मामला सुलझा, तो क्रिकेटर ने किया ट्वीट, बोले-  'पंजाब में आज सुबह..'

Suresh Raina के रिश्तेदारों की हत्या का मामला सुलझा, तो क्रिकेटर ने किया ट्वीट, बोले-  'पंजाब में आज सुबह..'

खास बातें

  • सुरेश रैना के रिश्तेदारों पर हमले और मर्डर की गुत्थी सुलझी
  • सुरेश रैना ने ट्वीट कर पंजाब सरकार को कहा शुक्रिया
  • पंजाब के पंठानकोट में रैना के रिश्तेदारों की हत्या कर दी गई थी

Suresh Raina: पिछले दिनों क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) के रिश्तेदारों की हत्या पठानरकोट में हो गई थी जिसके कारण क्रिकेटर ने आईपीएल (IPL) न खेलने का फैसला भी किया था. अब पंजाब पुलिस ने रिश्तेदारों की हत्या के मामले को सुलझा दिया है. पंजाब पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पंजाब पुलिस ने बुधवार को बताया कि भारतीय क्रिकेट सुरेश रैना के रिश्तेदारों पर हमले और मर्डर की गुत्थी सुलझा ली गई है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये तीनों एक अंतरराज्यीय लुटेरों-अपराधियों के गैंग के सदस्य हैं. इस मामले को लेकर रैना ने ट्वीट कर पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस को शुक्रिया कहा है.

रैना ने ट्वीट में लिखा, 'पंजाब में आज सुबह, मैं उन जांच अधिकारियों से मिला, जिन्होंने कथित तौर पर तीन अपराधियों को पकड़ा, मैं वास्तव में उनके सभी प्रयासों की सराहना करता हूं, हमारे नुकसान की भरपाई नहीं की जा सकती है लेकिन इससे निश्चित रूप से आगे होने वाले अपराधों को रोका जा सकेगा, धन्यवाद. अपने ट्वीट में रैना ने पंजाब पुलिस और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को टैग किया है.

बता दें कि कुछ लोगों ने रैना के बुआ-फूफा के सोते हुए परिवार पर हमला किया था, इसमें उनके फूफा अशोक कुमार, जो कॉन्ट्रैक्टर थे, उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी, उनके बेटे कौशल कुमार की 31 अगस्त को अस्पताल में मौत हो गई थी, वहीं उनकी पत्नी आशा रानी अभी भी बहुत गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. घटना में दो और लोग घायल हुए थे, जिन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

गौरतलब है कि पारिवारिक कारणों के चलते ही रैना ने आईपीएल से बाहर होने का फैसला किया था. 29 अगस्त को ही रैना यूएई से भारत वापस लौट आए थे. भारत आने के बाद सुरेश ने बताया कि वो अपने मन से इस साल आईपीएल नहीं खेल रहे हैं. उन्होंने यह फैसला परिवार की सुरक्षा को ध्यान में रखकर लिया है. सुरेश रैना आईपीएल में कोहली के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. रैना के नहीं होने से यकीनन चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super kings) को बड़ा झटका लगा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रैना जब आईपीएल छोड़कर भारत वापस आए तो मीडिया में यह खबर तेजी से दौड़ी की टीम मैनेजमेंट के साथ झगड़े के कारण उन्होंने आईपीएल न खेलने का फैसला किया. हालांकि बाद में खुद रैना ने इस सभी खबरों को मनगढ़ंत बताया था. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.