गांधी-मंडेला सीरीज से पहले सुरेश रैना को याद आए गांधी

गांधी-मंडेला सीरीज से पहले सुरेश रैना को याद आए गांधी

सुरेश रैना (फाइल फोटो)

धर्मशाला की खूबसूरत वादियों में गर्मी बढ़ने लगी है। इंतजार की घड़ियां खत्म हो चुकी हैं। दक्षिण अफ्रीका के 72 दिनों के लंबे भारत दौरे से पहले पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने अपनी बेताबी ट्विटर पर जाहिर की है। लक्ष्मण ने ट्वीट किया है, " भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच T-20 सीरीज मुंह में पानी भरने जैसा है।" उन्हें लगता है कि इस सीरीज का रोमांच बढ़ता ही जाएगा।

कुछ ऐसी ही बेताबी टीम में शामिल सुरेश रैना ने भी जाहिर की है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेट ली के ट्वीट के जवाब में सुरेश रैना ने ट्विटर पर लिखा है, " शुक्रिया (ब्रेट ली)। अपने बल्ले के नए स्टीकर के साथ मैच का बेताबी से इंतजार कर रहा हूं।"

इस बीच सुरेश रैना ने महात्मा गांधी की जयंती पर उन्हें नरसिंह मेहता के लिखे उनके प्यारे गीत की पंक्तियों के साथ याद किया है। रैना ने ट्वीट किया है, "वैष्णव जन तो तेने कहिए जे पीर पराई जाणे रे...."


सीरीज शुरू होने से ठीक एक दिन पहले रैना ने CEAT टायर कंपनी के साथ अपने बल्ले के लिए एक मेगा स्पॉन्सरशिप डील हासिल कर ली है। उन्होंने CEAT के साथ तीन साल का करार किया है। रैना की मैनेजिंग कंपनी IOS के मुताबिक वो जल्दी ही अपने कपड़ों के लिए एक और बड़ी डील हासिल करते नजर आएंगे।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सीरीज के पहले मैच के टॉस से पहले टीम की सूरत, ओस और टॉस का असर, बैटिंग ऑर्डर में कप्तान धोनी की च्वाइस और मैच और सीरीज के नतीजे को लेकर टीवी पर जानकार बहस में उलझ चुके हैं, तो दिल थामकर टीम इंडिया (T-20 रैंकिंग में चौथे नंबर पर) और प्रोटियाज (T-20 रैंकिंग में छठे नंबर पर) के बीच होने वाले गेंद और बल्ले के धमाल के लिए तैयार हो जाइये।