सुरेश रैना ने खेली तूफानी पारी, केवल 46 गेंद पर T20 मैच में ठोकी सेंचुरी..देखें Video

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने हरियाणा के गुरुग्राम में हुए एक टी-20 मैच में 46 गेंद पर 104 रन की तूफानी पारी खेलकर चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन्स को बड़ी खुशखबरी दी है. रैना ने अपनी 104 रन की पारी में 11 चौके और 7 छक्के लगाए. गुरुग्राम के मैदान पर खेले गए इस लोकल मैच में रैना के बल्ले से जमकर रन बरसे

सुरेश रैना ने खेली तूफानी पारी, केवल 46 गेंद पर T20 मैच में ठोकी सेंचुरी..देखें Video

सुरेश रैना ने खेली तूफानी पारी केवल 46 गेंद पर ठोकी सेंचुरी..देखें Video

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने हरियाणा के गुरुग्राम में हुए एक टी-20 मैच में 46 गेंद पर 104 रन की तूफानी पारी खेलकर चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन्स को बड़ी खुशखबरी दी है. रैना ने अपनी 104 रन की पारी में 11 चौके और 7 छक्के लगाए. गुरुग्राम के मैदान पर खेले गए इस लोकल मैच में रैना के बल्ले से जमकर रन बरसे. आईपीएल से पहले रैना की आतिशी पारी की खबर से यकीनन सीएसके फैन्स (Chennai Super Kings) के खेमे ने राहत की सांस ली होगी. निझावान वॉरियर्स और टाइटंस जेडएक्स टीम के बीच खेला गया था, सुरेश रैना वॉरियर्स की टीम की ओर से खेले थे. इस मैच में टाइटंस ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 229 रन बनाए थे जिसके बाद वॉरियर्स की टीम ने रैना की सुपरहिट आतिशी पारी के दम पर मैच के 19.5 ओवर में ही 3 विकेट खोकर जीत लिया.

IND vs ENG: ईशान किशन को टी-20 टीम में मिला मौका तो मॉडल ने शेयर की पोस्ट, बोलीं- मुबारक हो मेरे क्यूटी..'

रैना ने अपना पचासा केवल 19 गेंद पर ही बना दिया था. रैना ने इस मैच में गेंदबाजी भी की और 4 ओवर में 27 रन देकर 1 विकेट भी लेने में सफल रहे. बता दें कि रैना एक बार फिर आईपीएल में खेलते हुए दिखाई देंगे. 

चेन्नई सुपरकिंग्स ने रैना को रिटेन किया था. आईपीएल 2020 में रैना पारिवारिक कारणों के चलते नहीं खेल पाए थे. जिसके बाद कयास लग रहे थे कि रैना और सीएसके का रिश्ता अब खत्म हो गया है. लेकिन सीएसके मैनेजमेंट और रैना ने इस भी अफवाहों को गलत करार दिया था. 

आकाश चोपड़ा ने टी20 टीम में न चुने जाने के बाद इस बल्लेबाज के करियर पर उठाया सवाल

111kn8bo

Add image caption here

आखिर में जब बीसीसीआई ने फ्रेंचाइजियों को रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट देने की बात की तो सीएसके ने रिटेन खिलाड़ियों में रैना का नाम भी शामिल किया. जिसके बाद यह बात सिद्ध हो गई कि सुरेश रैना और सीएसके मैनेजमेंट के बीच कोई भी गलतफहमी नहीं है. 

PSL 2021: बाबर आजम ने खड़े-खडे़ खेला आकर्षक शॉट, गेंदबाज भी देखता रह गया..देखें Video

आईपीएल 2021 के ऑक्शन में सीएसके ने मोइन अली- 7 करोड़, के गौतम- 9.25 करोड़, चेतेश्वर पुजारा- 50 लाख, हरिशंकर रेड्डी- 20 लाख, भगत वर्मा- 20 लाख, सी हरि निशांत- 20 लाख को खरीदकर अपने टीम में शामिल किया है.

सीएसके की पूरी टीम
आइपीएल 2021 के लिए सीएसके की पूरी टीम-


धोनी (कप्तान), सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, केएम आसिफ, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फॉफ डुप्लेसिस, इमरान ताहिर, एन जगदीशन, करन शर्मा, लुंगी नगीडी, मिचेल सैंटनर, रवींद्र जडेजा, रितुराज गायकवाड़, शार्दुल ठाकुर, सैम कुर्रन, जोस हेजलवुड, साई किशोर, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, के गौतम, चेतेश्वर पुजारा, हरिशंकर रेड्डी, भगत वर्मा, सी हरि निशांत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.