IPL 2020: निजी कारणों से सुरेश रैना आईपीएल नहीं खेलेंगे, भारत वापस लौटे

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना आईपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं. सीएसके ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है.आईपीएल (IPL 2020) 19 सितम्बर से खेला जाएगा. हालांकि, बीसीसीआई (BCCI) ने आधिकारिक रूप से शेड्यूल जारी नहीं किया है.

IPL 2020: निजी कारणों से सुरेश रैना आईपीएल नहीं खेलेंगे, भारत वापस लौटे

सुरेश रैना आईपीएल 2020 से हुए बाहर

खास बातें

  • निजी कारणों से सुरेश रैना आईपीएल नहीं खेलेंगे, भारत वापस लौटे
  • सीएसके ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी
  • क्रिकेट फैन्स के लिए बुरी खबर

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल 2020 (IPL 2020) से बाहर हो गए हैं. सीएसके ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है. सीएसके के ट्विट पर से ट्वीट किया या है जिसमें लिखा गया है कि रैना (Suresh Raina) निजी कारणों की वजह से आईपीएल 2020 का हिस्सा नहीं रहेंगे. सीएसके (CSK) की पूरी टीम इस मुश्किल समय में उनके और उनके परिवार के साथ है. सोशल मीडिया पर जैसे ही रैना (Suresh Raina misses IPL 2020) के बारे में ये खबर आई है फैन्स हैरान और चकित हैं. हालांकि अभी रैना के टूर्नामेंट से बाहर होने का खुलासा नहीं हो पाया है. बता दें कि रैना टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. आईपीएल (IPL 2020) 19 सितम्बर से खेला जाएगा. हालांकि, बीसीसीआई (BCCI) ने आधिकारिक रूप से शेड्यूल जारी नहीं किया है.

अभी हालांकि रैना के तरफ से इस बार में कोई ट्वीट नहीं आया है. रैना के फैन्स उनकी तरफ से ट्वीट का इंतजार कर रहे हैं. अब जब रैना आईपीएल से बाहर हो गए हैं तो यकीनन फैन्स के लिए यह निराशा भरी खबर है. बता दें कि सीएसके टीम के 12 सदस्य कोरोना पॉजिटिव आए हैं जिसमें एक भारतीय तेज गेंदबाज भी शामिल है. सीएसके टीम का क्वारंटीन अब 1 सितंबर तक बढ़ गया है. 

आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है. टूर्नामेंट का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा. अभी 15 अगस्त को ही रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. रैना के साथ-साथ एम एस धोनी ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.