सुरेश रैना पहुंचे मां के द्वार, किए माता बैष्णो देवी के दर्शन..देखें Photo

IPL 2020: भले ही सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल 2020 (IPL 2020) का हिस्सा नहीं हैं लेकिन फैन्स उनके काफी मिस कर रहे हैं. दरअसल सीएसके की टीम (CSK) आईपीएल टूर्नामेंट में लगातार 2 मैच हार गई है

सुरेश रैना पहुंचे मां के द्वार, किए माता बैष्णो देवी के दर्शन..देखें Photo

सुरेश रैना पहुंचा मां के द्वार, किए माता बैष्णो देवी के दर्शन..देखें Photo

खास बातें

  • सुरेश रैना ने किए माता बैष्णो देवी के दर्शन
  • सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
  • निजी कारणों के कारण आईपीएल से बाहर हुए रैना

IPL 2020: भले ही सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल 2020 (IPL 2020) का हिस्सा नहीं हैं लेकिन फैन्स उनके काफी मिस कर रहे हैं. दरअसल सीएसके की टीम (CSK) आईपीएल टूर्नामेंट में लगातार 2 मैच हार गई है. सीएसके टीम के बल्लेबाज दोनों मैचों में फ्ल़ॉप रहे हैं. फैन्स ट्विटर पर रैना की वापसी को लेकर ट्रेंड चला रहे हैं. लेकिन वहीं दूसरी ओर मिस्टर आईपीएल इन सबसे दूर मां के द्वार माता बैष्णों देवी के दर्शन करने के लिए गए हुए हैं. रैना ने सोशल मीडिया पर वैष्णो देवी के दर्शन को लेकर अपनी तस्वीरे शेयर की है. हाल के समय में रैना का परिवार मुश्किल में रहा है. पंजाब के पठान कोट में रैना के रिश्तेदारों की हत्या कर दी गई थी, वहीं दूसरी ओर घटना के तुरंत बाद वो यूएई से वापस आ गए थे. 

रैना आईपीएल में सीएसके की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं तो वहीं आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. मिस्टर आईपीएल रैना ने आईपीएल से बाहर होने को लेकर कहा था कि इस समय वो अपने परिवार के साथ रहना चाहते हैं और आईपीएल को छोड़कर भारत लौटना उनका निजी फैसला है.

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

वहीं, टूर्नामेंट में लगातार 2 हार के बाद फैन्स ने रैना की वापसी को लेकर ट्विटर पर सीएसके मैनेजमेंट से अपील करनी शुरू की और रैना कम बैक का ट्रेंड भी चलाया, वहीं सीएसक के सीइयो ने रैना की वापसी इस आईपीएल में होगी पर बयान दिया और सीधे तौर पर कहा कि टीम को छोड़कर जाने का फैसला उनका अपना था और इस समय फ्रेंचाइजी  उनकी वापसी को लेकर कुछ नहीं सोच रही है. 

IPL 2020: सीएसके की टीम में सुरेश रैना की वापसी होगी या नहीं, CEO ने दिया यह जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टूर्नामेंट में सीएसके ने अबतक 3 मैच खेले हैं जिसमें 1 में जीत और 2 में हार का सामना करना पड़ा है. पहला मैच सीएसके ने मुंबई के खिलाफ खेला था जिसमें जीत हासिल की थी. लेकिन राजस्थान और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था. अब सीएसके का अगला मैच 2 अक्टूबर को होगा.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​