IPL 2020 छोड़कर भारत लौटे सुरेश रैना ने पारिवारिक हादसे का किया ज़िक्र, पंजाब पुलिस से किया यह अनुरोध

IPL 2020: आईपीएल 2020 से अचानक सुरेश रैना (Suresh Raina) बाहर हो गए. कयास लग रहे थे कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए रैना ने आईपीएल से अलग होने का फैसला किया है

IPL 2020 छोड़कर भारत लौटे सुरेश रैना ने पारिवारिक हादसे का किया ज़िक्र, पंजाब पुलिस से किया यह अनुरोध

खास बातें

  • आईपीएल छोड़कर भारत लौटे सुरेश रैना ने पहली बार ट्वीट कर दिया अपना रिएक्शन
  • पंजाब में परिवार के साथ हुए हादसों को लेकर पंजाब पुलिस से किया अनुरोध
  • परिवार के सदस्य के साथ हुए हादसों पर रैना हुए भावुक

IPL 2020: आईपीएल 2020 से अचानक सुरेश रैना (Suresh Raina) बाहर हो गए. कयास लग रहे थे कि कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए रैना ने आईपीएल से अलग होने का फैसला किया है. अब रैना ने ट्वीट कर अपनी ओर से रिएक्शन दिया है. रैना ने अपने ट्वीट में खासकर परिवार के साथ हुए हादसे का जिक्र किया है, उन्होंने लिखा, है कि 'जो भी मेरे परिवार के साथ पंजाब में हुआ वो बेहद ही शर्मनाक है, मेरे अंकल की हत्या कर दी गई, मेरे बुआ और मेरी कजिन को गंभीर चोटें आई. दुर्भ्गाय से मेरे कजिन की मौत हो गई, मेरी बुआ अभी भी गंभीर हालत में हैं. अबतक हमें नहीं पता कि आखिर उस रात क्या हुआ, किसने यह किया. मैं पंजाब पुलिस से में अनुरोध करुंगा कि इस मुद्दे को गंभीरता से ले. हम कम से कम यह जानने के लायक हैं कि हमारे परिवार के साथ ऐसा जघन्य कृत्य किसने किया, उन अपराधियों को अपराध करने के लिए बख्शा नहीं जाना चाहिए.'

हालाॆंकि रैना ने दो ट्वीट किए लेकिन आईपीएल में नहीं खेलने को लेकर ट्वीट में जिक्र नहीं किया है. बता दें पंजाब के पठानकोट में अज्ञात हमलावरों ने सोये हुए परिवार पर हमला कर दिया, जिसमें रैना के एंकल की मौत हो गई थी. 

बता दें कि 29 अगस्त को अचानक से सीएसके के ट्विटर पर से ट्वीट किया गया कि रैना निजी कारणों की वजह से आईपीएल (IPL 2020) से बाहर हो गए हैं. रैना के बाहर होने के कारणों के बारे में कहा गया कि कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण बायें हाथ के बल्लेबाज ने यह फैसला किया. लेकिन अब रैना ने खुद ट्वीट कर अपने परिवार के साथ हुए हादसे का जिक्र करके एक हद तक खुद के आईपीएल से बाहर होने का कारण बताया है.


गौरतलब है कि बीसीसीआई (BCCI) ने प्रेस रिलीज में बताया है कि सीएसके के 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके कारण सीएसके टीम के खिलाड़ियों का क्वारंटीन समय को बढ़ा दिया गया है. आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.