अजहरुद्दीन के 'धमाके' को दिग्गजों ने सराहा, इस वजह से आईपीएल नीलामी में हो सकते हैं आकर्षण

Syed Mushtaq Ali T20 Trophy: अजहरुद्दीन ( Mohammed Azharuddeen) ने मुंबई के खिलाफ 37 गेंदों पर शतक और 54 गेंदों पर नाबाद 137 रनों का पारी खेली. अजहरुद्दीन ( Mohammed Azharuddeen) ने 11 छक्के और 9 चौके लगाकर यह बखूबी जता दिया कि वह एक मैच जिताऊ बल्लेबाज हैं और उन पर दांव लगाया जा सकता है.

अजहरुद्दीन के 'धमाके' को दिग्गजों ने सराहा, इस वजह से आईपीएल नीलामी में हो सकते हैं आकर्षण

Syed Mushtaq Ali Trophy: अजरुद्दीन के चर्चे हर जगह हैं.

खास बातें

  • अजहर ने जड़ा बुधवार को 37 गेंदों पर शतक
  • अजहर के 11 आसामनी छक्के
  • अजहर की 54 गेंदों पर नाबाद 137 रन की पारी
नई दिल्ली:

देश के अलग-अलग हिस्सों में खेली जा रही सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में केरल के ओपनर मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) के किए धमाके को कई घंटे होने जा रहे हैं, लेकिन दिग्गजों, प्रशंसकों और तमाम मंचों पर मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) के चर्चे हैं. और आखिर हों भी क्यों न. इस बेहतरीन बल्लेबाज ने बुधवार को अपने खुद के बूते दिग्गज मुंबई जैसी टीम के खिलाफ मुकाबले को एकतरफा बना दिया. मोहम्मद अजहरुद्दीन Mohammed Azharuddeen) की पारी की यूएसपी यह रही कि उन्होंने दिखाया कि वह कम गेंदों में ही मैच को एकतरफा बना सकते हैं और बड़े-बड़े शॉट भी लगा सकते हैं. और उनकी इस अंदाज को देखकर सहवाग और हर्षा भोगले भी वाह-वाह कर उठे. 

अजहरुद्दीन ( Mohammed Azharuddeen) ने मुंबई के खिलाफ 37 गेंदों पर शतक और 54 गेंदों पर नाबाद 137 रनों का पारी खेली. अजहरुद्दीन ( Mohammed Azharuddeen) ने 11 छक्के और 9 चौके लगाकर यह बखूबी जता दिया कि वह एक मैच जिताऊ बल्लेबाज हैं और उन पर दांव लगाया जा सकता है. और टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) सहित कई दिग्गजों ने अजहरुद्दीन की इस पारी को जमकर सराहा है, तो सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने उनके इस बेहतरीन प्रयास को जमकर सराहा है.

लेकिन अजरुद्दीन का एक और पहलू है, जिसके कारण वह फरवरी के पहले हफ्ते में होने जा रही नीलामी में एक बड़ा आकर्षण साबित हो सकते हैं. और उन्हें अच्छी रकम मिल सकती है. और वह वजह यह है कि अजहरुद्दीन विकेटकीपर भी हैं. यह बात अलग है कि केरल के लिए कप्तान संजू सैमसन विकेट के पीछे की कमान संभाले हुए हैं, लेकिन अगर अजहरुदीन को बतौर विकेटकीपर आईपीएल ड्रॉफ्ट में जगह मिलती है, तो वह कई फ्रेंचाइजी टीमों के लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं.

Newsbeep

कई टीमें इस सेशन में युवा विकेटकीपरों पर नजरें गड़ाए हुए हैं. अब देखने वाली बात यह होगी कि वह किसके पाले में जाएंगे. लेकिन अगर अजहरुद्दीन का प्रदर्शन ऐसे ही चलता रहा, तो अजहरुद्दीन का दावा हर गुजरते मैच के साथ मजबूत होता जाएगा. बहरहाल, टीमों के टैलेंट सर्च स्काउट और मैनेजरों के कान इस प्रदर्शन से जरूर खड़े हो गए हैं और अजहरुद्दीन पर सभी की नजरें आकर ठहर गयी हैं, तो वहीं प्रशंसकों भी सोशल मीडिया पर उनको सराह रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.