Budget
Hindi news home page

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में युवराज-नेहरा का फीका प्रदर्शन

ईमेल करें
टिप्पणियां
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में युवराज-नेहरा का फीका प्रदर्शन

आशीष नेहरा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सैयद मुश्ताक अली T20 ट्रॉफी के पहले दिन टीम इंडिया में वापसी करने वाले युवराज सिंह और आशीष नेहरा का प्रदर्शन फीका रहा। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर दोनों खिलाड़ियों का T20 टीम में चयन हुआ है। ऐसे में अहम दौरे से पहले युवराज-नेहरा के प्रदर्शन पर सबकी नजर थी लेकिन दोनों ने निराश किया। इस टूर्नामेंट के मैच देश के अलग-अलग शहरों में हो रहे हैं।

युवराज ने लिए दो विकेट
राजस्थान के खिलाफ हरभजन सिंह मैदान में नहीं उतरे लेकिन 34 साल के युवराज ने पंजाब की कप्तानी की। कप्तान युवराज ने 5 गेंदों का सामना किया और 2 रन ही बटोर सके। बल्लेबाजी में नाकाम रहने के बाद युवी ने गेंदबाजी में भी हाथ आजमाया। यहां युवी ने 2.4 ओवर की गेंदबाजी में 16 रन देकर 2 विकेट लिए लेकिन पंजाब को जीत नहीं दिला सके। इस मैच में पंजाब के मनदीप सिंह का प्रदर्शन अच्छा रहा। मनदीप ने 52 गेंदों पर 76 रन की पारी खेली। मनदीप ने इस पारी में 7 चौके और 3 छक्के लगाए।

इरफान पठान ने लिए 5 विकेट
रेलवे के खिलाफ दिल्ली के लिए खेलते हुए आशीष नेहरा ने निराश किया। नेहरा ने अपने चार ओवर की गेंदबाजी में 8 की इकॉनोमी से 32 रन लुटाए। नेहरा को यहां कोई विकेट नहीं मिला। इसी टूर्नामेंट में इरफान पठान का जलवा देखने को मिला। बड़ौदा के लिए खेलते हुए पठान ने असम के खिलाफ़ 13 रन देकर 5 विकेट लिए। दूसरे मैच में ईश्वर पांडे ने भी खतरनाक गेंदबाजी करते हुए हैट्रिक बनाई। पांडे ने मघ्य प्रदेश के लिए खेलते हुए आंध्रप्रदेश के खिलाफ चार ओवर में 20 रन देकर 4 विकेट लिए।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement