BCCI का सवाल- Prithvi Shaw के बल्‍ले पर क‍िसके ऑटोग्राफ? व‍िराट कोहली और व‍िनोद कांबली को लेकर कंफ्यूज हुए लोग..

BCCI का सवाल- Prithvi Shaw के बल्‍ले पर क‍िसके ऑटोग्राफ? व‍िराट कोहली और व‍िनोद कांबली को लेकर कंफ्यूज हुए लोग..

BCCI ने Prithvi Shaw के बल्‍ले का यह फोटो ट्वीट क‍िया

खास बातें

  • पृथ्‍वी शॉ के बल्‍ले पर ल‍िखा है खास संदेश
  • बीसीसीआई ने उनके बैट का क्‍लोजअप शॉट ट्वीट क‍िया था
  • पंजाब के ख‍िलाफ मैच में शॉ ने जड़ा अर्धशतक

Syed Mushtaq Ali Trophy: डोप‍िंग के कारण आठ माह का प्रत‍िबंध झेलने के बाद पृथ्‍वी शॉ (Prithvi Shaw)ने जबर्दस्‍त वापसी की है. घरेलू क्रिकेट में उनके बल्‍ले से लगातार रन न‍िकल रहे हैं. शॉ ने सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी टी20 क्र‍िकेट टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy) के अंतर्गत बुधवार को मुंबई की ओर से पंजाब के ख‍िलाफ (Mumbai vs Punjab) शानदार अर्धशतक (27 गेंदों पर 53 रन) जमाया. भारतीय क्र‍िकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)ने इस मैच के दौरान 'छुटके' शॉ के बैट का क्‍लोजअप फोटो ट्वीट क‍िया है ज‍िसमें बैट के पीछे के ह‍िस्‍से में खास संदेश है. इस संदेश में ल‍िखा है-ड‍ियर पृथ्‍वी, खेल का मजा लो, गुड लक. इस संदेश के साथ स‍िग्‍नेचर भी हैं. बीसीसीआई ने सवाल क‍िया था-पृथ्‍वी शॉ के बल्‍ले पर यह ऑटोग्राफ क‍िसके हैं?

टीम इंड‍िया के कप्‍तान व‍िराट कोहली की दो-टूक, हारना मुझे पसंद नहीं..

शॉ के बल्‍ले पर हस्‍ताक्षर क‍िसके हैं, इसे लेकर सोशल मीड‍िया में लोगों की राय अलग-अलग रही. जहां कुछ लोगों ने पृथ्‍वी को द‍िया संदेश और हस्‍ताक्षर टीम इंड‍िया के कप्‍तान व‍िराट कोहली (Virat Kohli) के माने, वहीं कुछ अन्‍य ने इसे मुंबई के बाएं हाथ के पूर्व बल्‍लेबाज व‍िनोद कांबली (Vinod Kambli) का बताया. बीसीसीआई के सवाल के जवाब में एक यूजर ने ल‍िखा-क‍िंग कोहली. एक अन्‍य ने ल‍िखा-वाह..कोहली युवा प्‍लेयर्स को प्रेर‍ित कर रहे हैं. इन युवा लड़कों के ल‍िए वे प्रेरणा हैं.

वहीं कुछ लोगों की राय इस मामले में अलग रही. उनका मानना था क‍ि संदेश और ऑटोग्राफ पूर्व क्र‍िकेटर व‍िनोद कांबली के हैं. एक यूजर ने ट्वीट कर कहा-व‍िनोद कांबली. एक अन्‍य ने भी ल‍िखा-मुझे लगता है यह व‍िनोद कांबली के हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे पृथ्‍वी शॉ की इस पारी से मुंबई टीम को मैच में पंजाब को हराने में तो कामयाब हो गई लेक‍िन वह सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जगह नहीं बना सकी. मुंबई टीम ने मैच में 243 रन का स्‍कोर खड़ा क‍िया. सेमीफाइनल में प्रवेश के ल‍िए उसे पंजाब टीम को 150 या इससे कम के स्‍कोर तक सीम‍ित रखना था. पंजाब टीम 20 ओवर में छह व‍िकेट खोकर 221 रन ही बना सकी और उसे 22 रन से मैच हारना पड़ा. पृथ्‍वी शॉ और शुभमन ग‍िल के बीच के मुकाबले के रूप में प्रचार पाने वाले इस मैच में शुभमन ने 38 गेंदों पर 78 रन की पारी खेली लेक‍िन अपनी टीम को जीत नहीं द‍िला सके.

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट को लेकर यह बोले विराट कोहली