Syed Mushtaq Ali Trophy: उत्तर प्रदेश ने एकतरफा मुकाबले में मणिपुर को दी मात

Syed Mushtaq Ali Trophy: उत्तर प्रदेश ने एकतरफा मुकाबले में मणिपुर को दी मात

अंकित राजपूत की फाइल फोटो. अंकित यूपी के लिए लगातार अच्छा कर रहे हैं

तिरुवनंतपुरम:

उत्तर प्रदेश ने यहां के सेंट जेवियर कॉलेज मैदान पर शुक्रवार को खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी-2019-20 सीजन (Syed Mushtaq Ali Trophy) के छठे राउंड में ग्रुप-बी के एक एकतरफा मुकाबले में मणिपुर को 7 विकेट से हरा दिया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मणिपुर की टीम 20 ओवरों में सात विकेट पर 89 रन बना सकी. उसकी ओर से रेक्स सिंह ने सबसे अधिक 30 रन बनाए. उप्र की ओर से अंकित राजपूत और मोहसिन खान ने दो-दो विकेट लिए.

यह भी पढ़ें: आखिरकार Rahul Dravid हुए हितों के टकराव के आरोपों से बरी

जवाब में उप्र ने रिंकू सिंह के नाबाद 39 और उपेंद्र यादव के नाबाद 20 रनों की बदौलत 12.4 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया. रिंकू ने 27 गेंदों पर तीन चौके और दो छक्के लगाए जबकि उपेंद्र ने 14 गेंदों का सामना कर एक चौका और एक छक्का लगाया.

यह भी पढ़ें:  बांग्लादेशी कप्तान Mominul Haque ने बताया, किस बात ने पहले दिन पैदा किया अंतर

बंगाल की आसान जीत
मुम्बई। आकाश दीप और शाहबाज अहमद की शानदार गेंदबाजी के बाद श्रीवत्स गोस्वामी के नाबाद अर्धशतक (65*) की बदौलत बंगाल ने बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स स्टेडियम में मध्य प्रदेश को 6 विकेट से हरा दिया. टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए बंगाल ने मध्य प्रदेश को 20 ओवरों में 112 रनों पर ऑलआउट कर दिया. मध्य प्रदेश की ओर से रजत पाटीदार ने सबसे अधिक 43 रन बनाए। इसके अलावा ऋषभ चौहान ने 20 रन जोड़े. बंगाल की ओर से आकाश ने 13 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि शाहबाज ने भी 22 रन देकर तीन सफलता हासिल की. इशान पोराल और सायन घोष को एक-एक सफलता मिली.

हरियाणा ने मिजोरम की हवा निकाली

मुम्बई। हरियाणा ने ने वानखेड़े स्टेडियम में शुक्रवार को खेले गए ग्रुप-डी के एक एकतरफा मुकाबले में मिजोरम को 7 विकेट से हरा दिया. हरियाणा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए मिजोरम को 20 ओवर में पांच विकेट पर 95 रनों पर सीमित किया. मिजोरम की ओर से तरुवर कोहली ने 26, लालमांगैहा ने 22 और कप्तान केबी पवन ने 32 रन बनाए. हरियाणा की ओर से हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल और जयंत यादव ने एक-एक सफलता हासिल की. जवाब में हरियाणा की टीम ने चैतन्य बिश्नोई के 45 और हर्षल पटेल के 39 रनों की बदौलत 9.4 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली. मिजोरम की ओर से तीनों विकेट लालरुएजेला ने लिए.

VIDEO:  हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे में दूसरे टेस्ट से पहले पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली. 

जवाब में खेलते हुए बंगाल ने 40 गेंदों पर 10 चौके और एक छक्का लगाने वाले गोस्वामी की बेहतरीन पारी की बदौलत 14.1 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया. अग्निव पान 16 रनों पर नाबाद लौटे. मध्य प्रदेश की ओर से ईश्वर पांडेय ने दो विकेट लिए जबकि सारांश जैन और अवेश खान को एक-एक सफलता मिली.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com