Syed Musthaq Ali Trophy: भुवनेश्वर ने की दमदार वापसी, इस प्रदर्शन से दिया विराट और सेलेक्टरों को संदेश और..

Syed Mushtaq Ali Trophy: हालांकि,  शुरुआत में ही पंजाब के विकेटकीपर प्रभसिरमन सिंह ने दो चौके जड़ कर भुवी (Bhuneshwar Kumar) का जायका जरूर खराब किया, लेकिन जब यह सीमर दूसरे स्पेल में बॉलिंग के लिए आया, तो भुवी ने पंजाब के  बल्लेबाजों के दांत खट्टे करते हुए बता दिया कि उन्हें हल्के में बिल्कुल भी न लें. 

Syed Musthaq Ali Trophy: भुवनेश्वर ने की दमदार वापसी, इस प्रदर्शन से दिया  विराट और सेलेक्टरों को संदेश और..

भुवनेश्वर कुमार ने अनुमामित समय से बहुत पहले ही शानदार वापसी की

खास बातें

  • आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे भुवी
  • सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से कर रहे हैं वापसी
  • पंजाब के खिलाफ पहले ही मैच में दमदार प्रदर्शन
नई दिल्ली:

चोट के कारण पिछले काफी समय से बाहर चल रहे टीम इंडिया के सीमर भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने चोटिल होने के बाद एक बार फिर से दिखाया है कि उनका दम बरकरार है. भुवनेश्वर कुमार ने लंबे समय के अंतराल बाद  रविवार से शुरू हुई सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के जरिए बेहतरीन अंदाज में वापसी की. रविवार को बेंगलुरु में टूर्नामेंट के तहत भुवनेश्वकर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने उत्तर प्रदेश (Up vs Punjab) के लिए खेलते हुए पंजाब के खिलाफ इस टी20 ट्रॉफी में वापसी की. हालांकि,  शुरुआत में ही पंजाब के विकेटकीपर प्रभसिरमन सिंह ने दो चौके जड़ कर भुवी का जायका जरूर खराब किया, लेकिन जब यह सीमर दूसरे स्पेल में बॉलिंग के लिए आया, तो भुवी ने पंजाब के  बल्लेबाजों के दांत खट्टे करते हुए बता दिया कि उन्हें हल्के में बिल्कुल भी न लें. 

यह भी पढ़ें:   दीपक हुड्डा ने  पंड्या पर लगाया दुर्व्यवहार करने का आरोप, मुश्ताक अली ट्रॉफी से नाम लिया वापस

शुरुआत भुवी ने फेंके 18वें ओवर से रमनदीप को आउट करके की. और फिर यहां से जमकर बैटिंग कर रहे अनमोलप्रीत सिंह को अपने  अगले ही ओवर की पहली गेंद पर पवेलिनय भेजकर दूसरा और फिर इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर मयंक मारकंडे को आउट कर बेहतरीन अंदाज में अपने स्पेल का समापन किया. कुल मिलाकर भुवनेश्वर ने फेंके चार ओवरों में 22 रन देकर तीन खिलाड़ियों को आउट करके कप्तान विराट कोहली और सेलेक्टरों को संदेश भेज दिया कि वह  टीम इंडिया में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 

यह भी पढ़ें:  सिडनी टेस्ट में रोहित शर्मा का वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले इकलौते बल्लेबाज बने

भुवनेश्वर इंडियन प्रीमियर लीग में जांघ की मसल्स खिंचने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. और उन्हें छह महीने के लिए क्रिकेट से बाहर होने का डॉक्टरों ने ऐलान कर दिया था. लेकिन इसके बाद भुवनेश्वर ने जमकर अपने पुनर्वास पर काम किया और समय से काफी पहले ही न केवल मैदान पर वापसी की, बल्कि बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए बता दिया कि वह शीर्ष स्तर पर खेलने के लिए तैयार हैं. भुवी के बारे में यह तक कह दिया गया था कि वह अगले आईपीएल में ही वापसी कर पाएंगे, लेकिन भुवनेश्वर ने तमाम बातों को धता बताकर बेहतरीन वापसी की है. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com