NDTV Khabar

शेन वॉटसन और शॉन टेट की ऑस्ट्रेलियाई T-20 टीम में वापसी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शेन वॉटसन और शॉन टेट की ऑस्ट्रेलियाई T-20 टीम में वापसी

ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज शॉन टेट (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के ख़िलाफ़ 3 T-20 मैच के लिए टीम का ऐलान कर दिया। टीम पहले जैसी ही है लेकिन दो पुराने चेहरे को देखकर सबको हैरानी हो रही है। टीम में 5 साल बाद शॉन टेट की वापसी हुई है जबकि वनडे टीम से बाहर कर दिए गए शेन वॉटसन को भी मौक़ा दिया गया है।

टीम में बल्लेबाज़ ट्रेविस हेड और तेज़ गेंदबाज़ एंड्र्यू टाइ और स्कॉट बॉलैंड 17 सदस्यों वाली टीम में वॉटसन के साथ शामिल हैं। टीम में स्पिनर नैथन लॉयन को भी रखा गया है।

वॉटसन ने अपने चयन पर आश्चर्य जताया। उन्होंने कहा कि वनडे टीम से बाहर होने के बाद उनको टीम में वापसी की उम्मीद कम ही थी। माना जा रहा है कि आईसीसी वर्ल्ड T-20 कप को देखते हुए वॉटसन को आज़माया जा रहा है। वॉटसन को भारत में खेलने का काफ़ी अनुभव है। इस बात पर वॉटसन कहते हैं, 'मुझे भारत में खेलने का काफ़ी अनुभव है। मैंने भारत में आईपीएल और बाक़ी मैचों में काफ़ी सफल रहा हूं। इस वजह से मुझे उम्मीद थी कि एक मौक़ा मिलेगा लेकिन मुझे अपने प्रदर्शन से चयन को सही साबित करना होगा।'

ऑस्ट्रेलियाई ऑल-राउंड को भरोसा भी है कि उनकी टीम भारत में अच्छा करेगी। वॉटसन कहते हैं, 'हमारी टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो ऑस्ट्रेलिया के लिए T-20 वर्ल्ड कप जीत सकते हैं-लेकिन T-20 क्रिकेट के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता।'


टिप्पणियां

वहीं पांच साल बाद शॉन टेट की कंगारू टीम में वापसी हुई है। टेट ने भारत के ख़िलाफ़ मार्च 2011 में अहमदाबाद वनडे में आख़िरी बार ऑस्ट्रेलिया के लिए खेला था। टेट को भी भारत में खेलने के अनुभव के आधार पर चयन किया गया है। फिलहाल बिग बैश लीग में खेल रहे टेट ने 8 मैचों में 10 विकेट लिए हैं।

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 T-20 मैच 26, 29 और 31 जनवरी को एडिलेड, मेलबर्न और सिडनी में खेले जाएगें।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement