Tabraiz Shamsi ने व‍िकेट लेने का यूं खास अंदाज में मनाया जश्‍न, दीवाने हुए फैंस, देखें VIDEO

Tabraiz Shamsi ने व‍िकेट लेने का यूं खास अंदाज में मनाया जश्‍न, दीवाने हुए फैंस, देखें VIDEO

तबरेज शम्‍सी का जश्‍न मनाने का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है

खास बातें

  • जश्‍न मनाने के नए-नए तरीके लेकर आते हैं शम्‍सी
  • जांसी सुपर लीग मैच में म‍िलर को आउट क‍िया
  • इसके बाद 'जादूगर' की सी स्‍टाइल मनाया जश्‍न

Tabraiz Shamsi Video: खेल के मैदान में कामयाबी हास‍िल करने के बाद क‍िसी भी ख‍िलाड़ी/टीम का जश्‍न मनाने का अंदाज अलग होता है. फुटबॉल के मैदान में गोल करने के बाद प्‍लेयर आमतौर पर दर्शक दीर्घा की ओर से दौड़ लगाते हैं और उनके सामने खुशी मनाते हैं. क्र‍िकेट में ख‍िलाड़ी आमतौर पर मैदान में ही रहकर अपने साथ‍ियों के साथ सफलता का इजहार करते हैं और आपसे में हाथ से हाथ टकराते हैं. दक्ष‍िण अफ्रीका के स्‍प‍िन गेंदबाज तबरेज शम्‍सी (Tabraiz Shamsi)सफलता के बाद जश्‍न मनाने के नए तरीके ईजाद करने के ल‍िए मशहूर होते जा रहे हैं. हाल ही में भारत के ख‍िलाफ टी20 सीरीज के दौरान तबरेज शम्‍सी को व‍िकेट लेने के बाद अपने जूते को हाथ में लेकर फोन करने के अंदाज में बात करते हुए देखा गया है. अब जांसी सुपर लीग टी20 टूर्नामेंट (Mzansi Super League 2019) के दौरान स्‍प‍िन गेंदबाज तबरेज शम्‍सी  को एक अलग ही अंदाज में जीत की खुशी मनाते हुए देखा गया.

IND vs WI 1st T20I: टीम इंड‍िया की टी20I में न‍िचली रैंक‍िंग का Virat Kohli ने यूं क‍िया बचाव..

इस टूर्नामेंट में पर्ल रॉक्‍स की ओर से खेलते हुए तबरेज शम्‍सी ने डेविड म‍िलर (David Miller)का व‍िकेट हास‍िल क‍िया तो जादूगर की सी स्‍टाइल में रुमाल को लंबी स्‍ट‍िक में 'बदलकर' अलग ही अंदाज में खुशी जताई. इस मैच में डेव‍िड म‍िलर डरबन हीट टीम की ओर से खेल रहे थे. शम्‍सी का इस अंदाज में जश्‍न मनाने का वीड‍ियो जल्‍द ही सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गया. फैंस ने इसको लेकर रोचक कमेंट क‍िए.

Tabraiz Shamsi ने धवन को आउट करने के बाद की थी 'ऐसी हरकत', अब दी यह सफाई..

वैसे शम्‍सी ने म‍िलर के व‍िकेट का जश्‍न जरूर मना ल‍िया लेक‍िन उनकी टीम के ल‍िए मैच का पर‍िणाम न‍िराशाजनक रहा. मैच में शम्‍सी की टीम पर्ल रॉक्‍स (Paarl Rocks vs Durban Heat)को 6 व‍िकेट की हार का सामना करना पड़ा. शम्‍सी ने इस मैच में अपने चार ओवर के कोटे में 37 रन देकर दो व‍िकेट हास‍िल क‍िए. मैच में पहले बैट‍िंग करते हुए पर्ल रॉक्‍स की टीम ने दो व‍िकेट खोकर 195 रन बनाए. जवाब में डरबन हीट ने सात व‍िकेट रहते लक्ष्‍य हास‍िल कर ल‍िया. म‍िलर ने मैच में 22 गेंदों पर 40 रन की पारी खेली.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com