IND vs NZ: न्‍यूजीलैंड के टॉम लाथम ने इन दो भारतीय गेंदबाजों को बताया खतरा

भारत के खिलाफ रविवार से प्रारंभ हो रही वनडे सीरीज को न्‍यूजीलैंड की टीम कठिन चुनौती मान रही है.

IND vs NZ: न्‍यूजीलैंड के टॉम लाथम ने इन दो भारतीय गेंदबाजों को बताया खतरा

बोर्ड अध्‍यक्ष एकादश के खिलाफ अभ्‍यास मैच में टॉम लाथम और रॉस टेलर ने शतक जमाए थे (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अभ्‍यास मैच में बोर्ड एकादश के खिलाफ जमाया है शतक
  • कहा-तेज गेंदबाजों के बजाय स्पिनरों पर है हमारा खास ध्‍यान
  • कुलदीप और युजवेंद्र चहल हैं बेहतरीन स्पिनर
मुंबई:

भारत के खिलाफ रविवार से प्रारंभ हो रही वनडे सीरीज को न्‍यूजीलैंड की टीम कठिन चुनौती मान रही है. न्यूजीलैंड के टॉम लाथम ने कहा है कि भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले उनकी टीम का ध्यान कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की स्पिन जोड़ी का अच्‍छी तरह से सामना करने पर है. उनका मानना है कि पिछली सीरीज में शानदार प्रदर्शन के चलते कुलदीप और चहल की जोड़ी न्‍यूजीलैंड के लिए खतरा बन सकती है.

लाथम ने बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच के बाद यह बात कही. गुरुवार को हुए इस दूसरे अभ्‍यास मैच में न्‍यूजीलैंड की टीम ने 33 रन से जीत हासिल की थी और कीवी टीम के लाथम और रॉस टेलर ने मैच में शतक जमाए थे. न्‍यूजीलैंड की इस मैच में जीत के बाद लाथम ने कहा, ‘हमारा ध्यान यहां स्पिन का सामना करने पर लगा है. हम यहां तेज गेंदबाजी पर ध्यान देने के बजाय स्पिन का सामना कर स्कोर बनाने का तरीका ढूंढने पर निगाह केंद्रित किए हैं. हमारा ध्‍यान इस बात पर है कि कहां खाली जगह से गेंद निकाली जाए और कैसे बाउंड्री लगाई जाए. ’

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर गेंदबाज है कुलदीप और चहल
उन्होंने कहा, ‘अभ्यास मैच में बाएं हाथ के गेंदबाजों और लेग स्पिनर (कर्ण शर्मा) का सामना करना आदर्श तैयारी थी. हमें जो चाहिए, वो इस तरह की चीजों से मिल सकता है. हम निश्चित रूप से जानते हैं कि उनके पास कुलदीप और चहल जैसे बेहतरीन गेंदबाज हैं और उन्होंने पिछली सीरीज में भी सचमुच काफी अच्छा प्रदर्शन किया है.’ (इनपुट: एजेंसी)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com