यह ख़बर 04 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सचिन के शपथग्रहण में पहुंचा दागी सांसद भी

खास बातें

  • सचिन के शपथ ग्रहण में एक तस्वीर ऐसी है जो कई लोगों को हैरान कर रही है। सचिन के बिल्कुल बगल में खड़ा ये शख्स प्रदीप गांधी है जिसे कई साल पहले पैसे लेकर सवाल पूछने के आरोप में संसद से बर्खास्त किया गया था।
नई दिल्ली:

सचिन रमेश तेंदुलकर को सोमवार को राज्यसभा पद की शपथ दिलाई गई। राज्यसभा के सभापति उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने सचिन को इस पद की शपथ दिलाई। हिंदी में शपथ लेने के बाद एक फोटो सेशन हुआ।

इस शपथ ग्रहण में एक तस्वीर ऐसी है जो कई लोगों को हैरान कर रही है। सचिन के बिल्कुल बगल में खड़ा ये शख्स प्रदीप गांधी है जिसे कई साल पहले पैसे लेकर सवाल पूछने के आरोप में संसद से बर्खास्त किया गया था। यह सवाल उठ रहा है कि ये शख्स राज्यसभा के सभापति के चैंबर में होने वाले शपथ ग्रहण तक कैसे पहुंच गया। बता दें कि इस पूर्व भाजपा सांसद को पार्टी ने भी निकाल दिया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खास बात यह भी है कि इस समारोह में मात्र कुछ ही गिने-चुने लोगों को बुलाया गया था। कार्यक्रम के आयोजकों का कहना है कि इन्हें नहीं बुलाया गया था। वहीं सांसद का कहना ह कि वह  पूर्व सांसद हैं इसलिए उन्हें संसद में प्रवेश से रोका नहीं जा सकता था। वह भी इस महान बल्लेबाज के सांसद  बनने के गवाह बनने के इच्छुक थे इस कारण वह कार्यक्रम में गए।
जहां तक सचिन तेंदुलकर का प्रश्न है उनका कहना है कि उन्हें इस सांसद के बारे में कुछ भी पता नहीं था।