NDTV Khabar

Ban vs WI ODI series: तमीम इकबाल व शाकिब अल हसन की बांग्लादेश टीम में वापसी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Ban vs WI ODI series: तमीम इकबाल व शाकिब अल हसन की बांग्लादेश टीम में वापसी

तमीम इकबाल चोट के कारण बांग्‍लादेश की टीम से बाहर थे (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. चोट के चलते दोनों खिलाड़ी थे वनडे टीम से बाहर
  2. 9 दिसंबर को खेला जाएगा सीरीज का पहला वनडे
  3. मशरफे मुर्तजा हैं बांग्‍लादेश की टीम के कप्‍तान
ढाका:

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली आगामी तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी. एशिया कप के दौरान चोटिल हुए सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) और हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की वनडे टीम में वापसी हुई है. तमीम को एशिया कप के दौरान श्रीलंका के तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल की एक गेंद कंधे पर लग गई थी. इसके बाद वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. इसी तरह शाकिब अंगुली की चोट के कारण सीरीज से बाहर हुए थे. बाद में उन्‍हें इसकी सर्जरी करानी पड़ी थी.

विराट कोहली को 'इंसान' नहीं समझता ये बांग्लादेशी खिलाड़ी, कह डालीं ऐसी बातें

तमीम को पिछले महीने मांसपेशियों में भी खिंचाव आ गया था जिसके कारण वह वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे. दूसरी ओर, अंगुली की चोट से पूरी तरह उबर चुके शाकिब भी वनडे टीम में वापसी करने में सफल रहे हैं. वह अभी दो मैचों की टेस्ट सीरीज में कप्तानी कर रहे थे जहां उनकी कप्‍तानी में टीम ने वेस्टइंडीज का 2-0 से क्लीन स्वीप किया है. मेजबान बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच 9  से 14 दिसंबर तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. सीरीज का पहला वनडे 9 दिसंबर को ढाका में खेला जाएगा. दूसरा वनडे मैच 11 दिसंबर को ढाका और तीसरा वनडे 14 दिसंबर को सिलहट में खेला जाना है.

वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और विराट में यह बात है कॉमन

बांग्‍लादेश टीम : मशरफे मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, इमरूल कायेस, सौम्य सरकार, लिटन दास, शाकिब अल हसन (उपकप्तान), मुश्फिकुर रहीम, महमुदुल्लाह, रूबैल हुसैन, मुस्ताफिजुर रहमान, मेहदी हसन, नजमूल इस्लाम, मोहम्मद मिथुन, सैफुद्यीन, अबु हैदर रोनी, अरिफुल हक. (इनपुट: एजेंसी)

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... बेटी की शादी कराने के बाद सास को हुआ दामाद से प्यार, एक साल बाद ही दिया बच्चे को जन्म

Advertisement