रॉस टेलर, टॉम लाथम ने जमाए शतक, न्यूजीलैंड ने बोर्ड एकादश को 33 रन से हराया

बोर्ड अध्‍यक्ष एकादश के खिलाफ दूसरे अभ्‍यास मैच में न्‍यूजीलैंड टीम ने जीत हासिल की है.

रॉस टेलर, टॉम लाथम ने जमाए शतक, न्यूजीलैंड ने बोर्ड एकादश को 33 रन से हराया

रॉस टेलर ने 102 और टॉम लाथम ने 108 रन की पारी खेली (फोटो AFP)

खास बातें

  • मैच में न्‍यूजीलैंड की टीम ने 33 रन से जीत दर्ज की
  • टेलर, लाथम के शतक ने न्‍यूजीलैंड ने बनाए 343 रन
  • जवाब में बोर्ड एकादश की टीम 310 रन पर सिमटी
मुंबई:

बोर्ड अध्‍यक्ष एकादश के खिलाफ दूसरे अभ्‍यास मैच में न्‍यूजीलैंड टीम ने जीत हासिल की है. न्यूजीलैंड ने रॉस टेलर और टॉम लाथम के शानदार शतकों की बदौलत अभ्यास मैच में बोर्ड अध्यक्ष एकादश को 33 रन से हराया. इस जीत के सहारे कीवी टीम ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले कुछ लय हासिल की. टेलर ने ब्रेबोर्न स्टेडियम की सपाट पिच पर 102 और लाथम ने 108 रन की पारी खेली जिससे न्यूजीलैंड ने गुरुवार को यहां हुए इस मैच में निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 343 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. ये दोनों बल्‍लेबाज रिटायर हुए. इसके बाद मेहमान टीम ने बोर्ड अध्यक्ष एकादश को 47.1 ओवर में 310 रन पर समेटकर जीत दर्ज की.

यह भी पढ़ें : कोहली की टीम इंडिया को झटका, वनडे की रैंकिंग में दूसरे स्‍थान पर खिसकी

गौरतलब है कि शुरूआती अभ्यास मैच में न्‍यूजीलैंड टीम दो दिन पहले बोर्ड अध्‍यक्ष एकादश से हार गई थी. टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए टेलर (83 गेंद में 102 रन) और लाथम (97 गेंद में 108 रन) ने शानदार शतक बनाकर न्यूजीलैंड के लिये अच्छी नींव रखी. जवाब में बोर्ड एकादश की टीम 310 रन पर सिमट गई. मिशेल सेंटनर (44 रन देकर तीन विकेट), टिम साउदी (22 रन देकर दो विकेट) और कोलिन मुनरो (25 रन देकर दो विकेट) विकेट झटकने वाले गेंदबाज रहे.

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर गेंदबाज है कुलदीप और चहल इस जीत से तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले न्‍यूजीलैंड टीम के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जाएंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com