NDTV Khabar

चैंपियंस ट्रॉफी : इंग्लैंड पहुंचकर भी फैंस से जुड़े हुए हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी..

टीम इंडिया के खिलाड़ि‍यों ने अपने फैंस के लिए ट्वीट करके अपनी खास बातें उनके साथ शेयर की हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चैंपियंस ट्रॉफी : इंग्लैंड पहुंचकर भी फैंस से जुड़े हुए हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी..

विराट कोहली के सामने अपनी कप्‍तानी में चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया को विजेता बनाने की कठिन चुनौती है (फाइल फोटो)

चैंपियंस ट्रॉफ़ी खिताब को बरकरार रखने की उम्‍मीद रखकर इंग्लैंड गई टीम इंडिया के कई खिलाड़ी ट्विटर के ज़रिये फ़ैन्स से जुड़े हुए हैं. कप्तान विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने अपने नए हेयरस्टाइल की तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट की हैं,  विराट ने अपने हेयरस्टाइल एक्सपर्ट आलिम हाक़िम का शुक्रिया अदा किया है जबकि जडेजा ने अपने नए हेयरस्टाइल के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट कर लिखा है कि वे चैंपियंस ट्रॉफ़ी के लिए तैयार हो गए हैं.
 

टीम इंडिया के स्टार ऑफ़ स्पिनर आर अश्विन ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ तस्वीर पोस्ट कर अपनी पत्नी प्रीति को जन्मदिन की बधाई दी है. यानी खिलाड़ी फ़िलहाल किसी दबाव में नहीं दिख रहे हैं.
 
कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड पहुंचते ही टूर्नामेंट को लेकर अपनी राय ज़ाहिर कर चुके हैं. कोहली ने साफ़ तौर पर कहा कि इस टूर्नामेंट में भी वो अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगे. यानी विराट इस टूर्नामेंट के लिए बिना किसी दबाव के और बिल्कुल बेफ़िक्र नज़र आ रहे हैं.  

टिप्पणियां
विराट ने ये ज़रूर कहा कि उनकी सबसे बड़ी चुनौती ये है कि वो इस बात का दबाव न महसूस करें कि उनकी टीम डिफेंडिंग चैंपियन है. उन्हें भरोसा है कि अगर मिडिल ऑर्डर में युवराज सिंह और एमएस धोनी अपना बेहतरीन दे पाते हैं तो उनकी टीम एक बार फिर कामयाबी की मंज़िल हासिल कर सकती है.

भारत के मैच
4 जून: भारत vs पाकिस्तान, बर्मिंघम
8 जून: भारत vs श्रीलंका, लंदन
11 जून: भारत vs द.अफ़्रीका, लंदन
 
टीम इंडिया को पहला वॉर्म अप मैच 28 मई को ओवल में न्यूज़ीलैंड से खेलना है जबकि दूसरा अभ्यास मैच 30 मई को बांग्लादेश के ख़िलाफ़ (केनिंग्टन ओवल पर) खेला जाएगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement