NDTV Khabar

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया से हार का डर सता रहा है : मिचेल स्टार्क

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया से हार का डर सता रहा है : मिचेल स्टार्क

मिचेल स्टार्क ने भारतीय टीम पर मैदान के भीतर और प्रेस के सामने बहुत ज़्यादा बयानबाज़ी करने का आरोप लगाया है...

नई दिल्ली: चोटिल होकर भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ बीच में छोड़कर स्वदेश लौट चुके कंगारू टीम के तेज़ गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क ने कहा है कि पुणे में हुए सीरीज़ के पहले टेस्ट मैच में मिली हार ने भारतीय टीम को भौंचक्का कर दिया था और इसीलिए पूरी सीरीज़ में अब भारत की टीम ज़रूरत से ज़्यादा आक्रामक हो गई है.

मिचेल स्टार्क ने ऑस्ट्रेलिया के एक निजी टीवी चैनल से अपने मन की बातें साझा करते हुए भारतीय टीम पर आरोप लगाया कि मैदान के अंदर और प्रेस के सामने जो भी बयानबाज़ी हो रही है, वह भारत की तरफ़ से ज़्यादा और ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कम है. इसका कारण बताते हुए स्टार्क ने तर्क दिया कि भारत के ज़रूरत से ज़्यादा आक्रामक रवैये और बयानबाज़ी के पीछे की वजह यह है कि उसे डर सताने लगा है कि वे इस सीरीज़ में हार भी सकते हैं.

स्टार्क ने यह भी कहा कि इस सीरीज़ में ऑस्ट्रेलियाई टीम का रवैया आक्रामक नहीं, धैर्य वाला है और टीम के युवा खिलाड़ी यहां क्रिकेट की बारीकियों को सीखने के लिए बेताब हैं. अपनी खुद की चोट के बारे में स्टार्क ने उम्मीद जताई कि वह जून में होने वाली आईसीसी चैम्पियन्स ट्रॉफी तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement