एक ही पारी में टीम इंडिया की शानदार और ख़राब बैटिंग : संजय मांजरेकर

एक ही पारी में टीम इंडिया की शानदार और ख़राब बैटिंग : संजय मांजरेकर

मैच के दौरान टीम इंडिया

नई दिल्ली:

पूर्व टेस्ट क्रिकेटर संजय मांजरेकर कैनबरा में टीम इंडिया की बैटिंग को लेकर मायूस नज़र आते हैं। टीम इंडिया की बैटिंग के दौरान वो लगातार ट्वीट कर अपनी राय देते रहे। मैच के बाद उन्होंने ट्वीट किया, "एक ही पारी में टीम इंडिया ने शानदार और ख़राब बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन किया।"

दरअसल भारतीय पारी की शुरुआत में ही उन्होंने टीम की बल्लेबाज़ी के रवैये को लेकर सवाल उठाए। उन्होंने भारतीय पारी की तेज़ शुरुआत पर ट्वीट कर पूछा, "भारतीय बल्लेबाज़ तेज़ी दिखा रहे हैं. क्यों? क्योंकि टारगेट 349 रनों का है। बल्लेबाज़ (टीम इंडिया पहले तीन मैचों में) इसी तेवर से पहले क्यों नहीं बल्लेबाज़ी कर रहे थे ताकि वो (मेज़बान के सामने) 349 रनों का लक्ष्य रख सकें।

रविन्द्र जडेजा ने मैच में 27 गेंदों पर 24 रन (स्ट्राइक रेट 88.88) बनाए लेकिन मांजरेकर ने ट्वीट किया कि जडेजा मैच जिताने से ज़्यादा, मैच में आखिर तक टिके रहने के इरादे से खेलते दिखे।

मांजरेकर (37 टेस्ट और 74 वनडे) ने गुरकीरत मान (6 गेंदों पर 5 रन) और ऋषि धवन (8 गेंदों पर 9 रन) जैसे युवा खिलाड़ियों के रवैये को लेकर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्वीट कर सलाह दी है कि इन खिलाड़ियों को करियर की शुरुआत में ही बताना चाहिए कि अगर लक्ष्य 6 रन प्रति ओवर का हो तो इसे बगैर छक्का
लगाए भी हासिल किया जा सकता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com