वनडे सीरीज : गावस्कर ने कहा- भारत को अनुभवहीन ऑस्ट्रेलियाई आक्रमण का फायदा उठाना चाहिए

वनडे सीरीज : गावस्कर ने कहा- भारत को अनुभवहीन ऑस्ट्रेलियाई आक्रमण का फायदा उठाना चाहिए

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा है कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली आगामी पांच मैचों की वनडे सीरीज में फायदे में रहेगी, क्योंकि मेजबान टीम का गेंदबाजी आक्रमण मिशेल जॉनसन और मिशेल स्टार्क की अनुपस्थिति में कमजोर लगता है।

ऑस्ट्रेलिया ने नए तेज गेंदबाज जोएल पेरिस और स्कॉट बोलैंड पर भरोसा दिखाया है और गावस्कर का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी की टीम इसका पूरा फायदा उठा सकती है। गावस्कर ने एनडीटीवी से कहा, दो मिशेल यानी जॉनसन और स्टार्क जो कि टीम के अहम अंग थे, उनकी अनुपस्थिति में ऑस्ट्रेलिया का नई गेंद का आक्रमण अनुभवहीन है। यदि भारतीय टीम अच्छी शुरुआत कर सकती है, तो फिर उसे हराना आसान नहीं होगा। पहले दो मैच महत्वपूर्ण होंगे, क्योंकि आपको अच्छी शुरुआत की जरूरत पड़ती है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पूर्व भारतीय कप्तान का मानना है कि माइकल क्लार्क के संन्यास और शेन वॉटसन का चयन नहीं होने से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी क्रम में भी बदलाव देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा, यह वह टीम नहीं है, जिसने विश्व कप जीता था। इसमें माइकल क्लार्क नहीं है, इसमें शेन वॉटसन नहीं है। लेकिन इसके बावजूद ऑस्ट्रेलियाई टीम को हराना मुश्किल होता है।