यह ख़बर 10 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अंतिम टेस्ट मैचों में कड़ी सुरक्षा चाहता है भारत : रिपोर्ट

खास बातें

  • दर्शकों के व्यवहार से परेशान भारतीय टीम प्रबंधन चार क्रिकेट टेस्ट मैचों की श्रृंखला के बाकी मैचों में बाउंड्री के समीप कड़ी सुरक्षा की मांग करने की योजना बना रहा है।
पर्थ:

सिडनी में पिछले हफ्ते दर्शकों के व्यवहार से परेशान भारतीय टीम प्रबंधन चार क्रिकेट टेस्ट मैचों की श्रृंखला के बाकी मैचों में बाउंड्री के समीप कड़ी सुरक्षा की मांग करने की योजना बना रहा है।

‘सिडनी मार्निंग हेराल्ड’ की रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टीम प्रबंधन के बोर्डर..गावस्कर ट्राफी के बाकी बचे दो मैचों के लिए बाउंड्री के समीप सुरक्षा कड़ी करने के लिए क्रिकेट आस्ट्रेलिया के अधिकारियों से मिलने की संभावना है।

समाचार पत्र की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पिछले हफ्ते सिडनी में दूसरे टेस्ट के दौरान खिलाड़ियों पर दर्शकों की टिप्पणियों से निराश अधिकारी शुक्रवार से तीसरे टेस्ट की मेजबानी करने वाले वाका मैदान पर दर्शकों के व्यवहार पर निगरानी के लिए अतिरिक्त सुरक्षा कर्मचारी चाहते हैं।’ भारत के मध्यक्रम के बल्लेबाज विराट कोहली ने एससीजी पर दर्शकों की तरफ बीच की अंगुली दिखाई थी और दावा किया था कि उन्होंने उनकी माता और बहन के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोमवार रात पर्थ में भारतीय टीम के गो कार्टिंग ट्रैक पर समय बिताने के दौरान तेज गेंदबाज इशांत शर्मा भी विवाद में घिर गए जब उन्होंेने भी दर्शकों को अंगुली दिखाई।