NDTV Khabar

टीम इंडिया में मौका नहीं मिला तो ये 5 क्रिकेटर कर रहे हैं ये काम, फैन्स भी हुए हैरान

टीम इंडिया में कई स्टार खिलाड़ी बाहर हैं. बाहर किए जाने वालों में सुरेश रैना, रविंद्र जडेजा, अश्विन रविचंद्रन, युवराज सिंह और उमेश यादव जैसे खिलाड़ी हैं.इन खिलाडि़यों के अकाउंट देखने पर पता चला जाएगा कि ये ऐसा कुछ कर रहे हैं, जिसे देखकर लोग हैरान हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीम इंडिया में मौका नहीं मिला तो ये 5 क्रिकेटर कर रहे हैं ये काम, फैन्स भी हुए हैरान

टीम इंडिया के बॉलर अश्विन बने टीचर और सुरेश रैना ने दी हॉकी टीम को बधाई.

खास बातें

  1. रैना ने पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्‍मण से की मुलाकात.
  2. रविचन्द्रन अश्‍विन अपने खाली वक्त में कोच और टीचर बन गए हैं.
  3. जडेजा ने तो अपना ऑफिशियल ऐप बनवा लिया है.
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया से भारत की सीरीज खत्म हो गई है. अब टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ उतरना है. वो अब 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. सीरीज के लिए 15 खिलाड़ियों का चुनाव भी हो चुका है. टीम इंडिया में कई स्टार खिलाड़ी बाहर हैं. जिन्होंने टीम इंडिया में बड़ा योगदान दिया है. इसके बावजूद सिलेक्टर्स ने नए खिलाड़ियों को चुना.

पढ़ें- विराट कोहली के रिकॉर्ड के पीछे पड़ा ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, इस मामले में निकला आगे

बाहर किए जाने वालों में सुरेश रैना, रविंद्र जडेजा, अश्विन रविचंद्रन, युवराज सिंह और उमेश यादव जैसे खिलाड़ी हैं. अब सीरीज के लिए नहीं चुने गए, तो ये खिलाड़ी क्या कर रहे हैं. इसका जवाब इनके ट्विटर हैंडल पर मिल जाएगा. इन खिलाडि़यों के अकाउंट देखने पर पता चला जाएगा कि ये ऐसा कुछ कर रहे हैं, जिसे देखकर लोग हैरान हैं. 

पढ़ें- एशिया कप हॉकी में आज होगी भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत, मुकाबला जोरदार होने की उम्मीद​

सुरेश रैना: टीम इंडिया के बल्लेबाज सुरेश रैना को टीम ने जगह नहीं मिली, लेकिन रविवार को उन्होंने इंडियन हॉकी टीम को बधाई दी. दरअसल, एशिया कप में भारत ने पाकिस्तान को धो डाला. भारतीय खिलाडि़यों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, जिसके बल पर ही ये जीत मिली. इसके अलावा रैना ने पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्‍मण से मुलाकात की तस्वीर भी शेयर की. रैना इन दिनों अपने फिजीक पर ध्‍यान दे रहे हैं. वो जिम के फोटो और वीडियो लगातार शेयर करते हैं.

टिप्पणियां

पढ़ें- टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने हार्दिक पंड्या और संजय बांगर की कर दी यह कैसी हालत...​

रविचन्द्रन अश्‍विन : टीम इंडिया के गेंदबाज रविचन्द्रन अश्‍विन अपने खाली वक्त में कोच और टीचर बन गए हैं. उनके ट्विटर हैंडल पर हाल की पोस्ट से ये साबित होता है. एक पोस्ट में अश्‍विन बच्चों को क्रिकेट सिखाने की बात लिख रहे हैं, तो दूसरी पोस्ट में यूफियस लर्निंग सिस्टम की तारीफ कर रहे हैं. खाली वक्त में इस ब्राण्‍ड प्रमोशन से अश्विन का वक्त भी आसानी से कट रहा है. रविंद्र जडेजा: ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने तो अपना ऑफिशियल ऐप बनवा लिया है. इस पर यूजर्स सीधे उनसे बातचीत भी कर सकते हैं. रविंद्र अपना थोड़ा बहुत वक्त अखबार की पुरानी कतरनें शेयर करने में भी बिता रहे हैं. युवराज सिंह: युवराज ने 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. इसके बाद उन्होंने दिव्यांग बच्चों से जुड़े एक स्पोर्ट कैम्पेन से बतौर गुडविल एम्बेसडर जोड़े जाने पर खुशी जताई. इतना ही नहीं, युवराज ने पंजाब की रणजी टीम के लिए नया कोच अपॉइंट होने पर उन्हें बधाई भी दी. अजय रात्रा को पंजाब टीम का नया कोच नियुक्त किया गया है.

 

 

A post shared by Umesh Yadav (@umeshyaadav) on


उमेश यादव: यूपी के रहने वाले इस गेंदबाज के पास शायद फिलहाल कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं, तो ये क्रिकेटर्स बनाम फिल्म स्टार्स के मैच को प्रमोट करने में अपना वक्त लगा रहे हैं. 14 अक्टूबर को उमेश ने अपने ट्विटर हैंडल पर ऑल स्टार्स बनाम ऑल हार्ट्स के मैच को पोस्टर शेयर किया. यह मैच 15 अक्टूबर हो हुआ. हालांकि इसके बाद उमेश शांत हो गए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement