Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रक्षाबंधन पर विराट कोहली ने सबको बधाई देते हुए इस बात पर जताई थी निराशा...

भाई और बहन के पवित्र प्‍यार के प्रतीक रक्षाबंधन पर टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने देशवासियों को बधाई प्रेषित की.

रक्षाबंधन पर विराट कोहली ने सबको बधाई देते हुए इस बात पर जताई थी निराशा...

विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बहन के साथ यह फोटो पोस्‍ट की (फाइल फोटो)

खास बातें

  • लिखा, दीदी और घर पर सभी लोगों को मिस कर रहा हूं
  • रहाणे ने बहनों के साथ अपने बचपन की फोटो पोस्‍ट की
  • वीरेंद्र सहवाग, सुरेश रैना ने राखी बंधवाते हुए फोटो ट्वीट किए
नई दिल्‍ली:

भाई और बहन के पवित्र प्‍यार के प्रतीक रक्षाबंधन पर्व पर टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने देशवासियों को बधाई प्रेषित की. सोमवार को अपनी बहन की फोटो ट्विवटर पर पोस्‍ट करते हुए उन्‍होंने न सिर्फ सभी को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दीं बल्कि इस मौके पर परिवार और खासतौर पर अपनी बहन के साथ न होने पर निराशा भी जताई . कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा, 'दुनियाभर केसभी लोगों को 'रक्षाबंधन की शुभकामनाएं. दीदी और घर पर सभी लोगों को बहुत मिस कर रहा हूं. गौरतलब है कि श्रीलंका दौरे में टीम इंडिया ने अब तक शानदार प्रदर्शन करते हुए शुरुआती दोनों टेस्‍ट मैच बड़े अंतर से जीते हैं. टीम की नजर अब तीसरा टेस्‍ट मैच भी जीतकर सीरीज में क्‍लीन स्‍वीप करने पर टिकी है.


श्रीलंका दौरे में विराट कोहली के साथ मौजूदा मध्‍य क्रम के बल्‍लेबाज अजिंक्य रहाणे ने बहनों के साथ अपने बचपन की पोस्ट कर लोगों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी थीं. भारतीय क्रिकेट टीम के श्रीलंका में होने के कारण खिलाड़ी बहनों से राखी नहीं बंधवा पाए हैं.
 
शॉर्टर फॉर्मेट में टीम इंडिया के महत्‍वपूर्ण सदस्‍य सुरेश रैना और पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने भी बहन से राखी बंधवाते हुए ट्विवटर पर पोस्‍ट की थी. अपने चुटीले ट्वीट्स के कारण मशहूर हो चुके सहवाग ने लिखा, 'रक्षाबंधन की शुभकामनाएं मेरी बहनों अंजु जी, मंजु जी और मैं हॉफ गंजू जी को भी.'

वीडियो : टीम इंडिया की सीरीज जीत में रवींद्र जडेजा का करिश्‍माई प्रदर्शन

टीम इंडिया को अपनी बल्‍लेबाजी से कई जीत दिला चुके बाएं हाथ के बल्‍लेबाज सुरेश रैना ने बहन के साथ राखी बंधवाते हुए तस्वीर ट्वीट की.इसके साथ रैना ने हैशटैग #sisterlove भी शेयर किया. सुरेश रैना टेस्‍ट, वनडे और टी20, तीनों में शतक बनाने वाले टीम इंडिया के चुनिंदा खिलाड़ि‍यों में शामिल हैं.