मिस्ट्री स्पिनर' वरूण चक्रवर्ती ने फिल्म में भी किया है, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का ऐलान कर दिया गया है. भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर 3 टी-20, 3 वनडे और 4 टेस्ट मैच खेलेगी. तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में आईपीएल 2020 में स्टार बनकर उभरे वरूण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) को भी शामिल किया गया है

मिस्ट्री स्पिनर' वरूण चक्रवर्ती ने फिल्म में भी किया है, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

मिस्ट्री स्पिनर' वरूण चक्रवर्ती ने फिल्म में भी किया है, इंटरनेट पर वायरल हुआ Video

खास बातें

  • भारतीय टी-20 टीम में चुने जाने पर हैरान हैं वरूण चक्रवर्ती
  • वरूण चक्रवर्ती क्रिकेटर के अलावा एक्टर भी रह चुके हैं
  • 2014 की तमिल फिल्म में एक्टिंग करते आए थे नजर

ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का ऐलान कर दिया गया है. भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर 3 टी-20, 3 वनडे और 4 टेस्ट मैच खेलेगी. तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में आईपीएल 2020 में स्टार बनकर उभरे वरूण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) को भी शामिल किया गया है. आईपीएल के इस सीजन में वरूण ने कमाल की गेंदबाजी की और अबतक 11 मैच में 13 विकेट लेने में सफल हो गए हैं. आईपीएल (IPL) में शानदार परफॉर्मेंस करने का फल उन्हें मिला और भारतीय टीम में शामिल किया गया है. आईपीएल 2020 में वरूण केकेआऱ (KKR) की टीम का हिस्सा हैं. वरूण चक्रवर्ती का (Varun Chakravarthy) क्रिकेटर बनने की जर्नी बेहद ही जदिलचस्प रही है. पहले वरूण विकेटकीपर बनना चाहते थे, लेकिन बाद में मीडियम पेसर बन गए. लेकिन इसके बाद चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने अपने क्रिकेट करियर को त्याग गिया और प्रोफेशनल आर्किटेक्ट बनने के लिए निकल पड़े. लेकिन आखिर में उन्हें एहसास हुआ कि उनका करियर क्रिकेटर में ही हैं, और फिर उन्होंने अपने करियर क्रिकेट में बना लिया. इसके अलावा इस मिस्ट्री स्पिनर को लेकर एक दिलचस्प खुलासा भी किया है. वरूण ने बतौर फिल्म एक्टर भी काम किया है. 

IPL 2020: दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ 87 रन बनाने वाले SRH के ऋद्धिमान साहा हुए चोटिल

वरूण ने एक साउथ की फिल्म में भी काम किया है. उस फिल्म का नाम जीवा है,. साल 2014 में जीवा फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म का एक क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वरूण की झलक साफ देखी जा सकती है. जीवा फिल्म में वरूण ने एक क्रिकेट क्लब के क्रिकेटर का किरदार निभाया था. इस फिल्म में चक्रवर्ती फिल्म के हीरो जीवा के साथ एक क्रिकेट क्लब के लिए मैच खेलते हैं. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Newsbeep

टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल होने के बाद वरूण ने कहा कि उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ कि उनका चयन भारतीय टीम में हो गया है. वरुण चक्रवर्ती ने इसे स्वप्निल अहसास करार दिया. इस 29 वर्षीय खिलाड़ी ने 2018 के बाद अपनी स्पिन को गंभीरता से लेना शुरू किया.उन्होंने कहा कि उन्हें राष्ट्रीय टीम में चयन की उम्मीद नहीं थी। उन्होंने केवल 12 टी20 खेले हैं और अब तक केवल एक प्रथम श्रेणी मैच में भाग लिया है..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​