यह ख़बर 04 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर ने पूरी टीम को दिया जीत का श्रेय

खास बातें

  • मौजूदा चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान ने आईपीएल 6 के उदघाटन मैच में जीत का श्रेय पूरी टीम को दिया, लेकिन गेंदबाजों की विशेष रूप से प्रशंसा की।
कोलकाता:

मौजूदा चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने आईपीएल 6 के उदघाटन मैच में जीत का श्रेय पूरी टीम को दिया, लेकिन गेंदबाजों की विशेष रूप से प्रशंसा की, जिन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स को सस्ते में समेटकर काम आसान किया।

गंभीर ने बुधवार रात केकेआर की छह विकेट से जीत के बाद कहा, हमारी टीम पेशेवर अंदाज में खेली। विशेषकर गेंदबाजों ने बेहतरीन खेल दिखाया। विरोधी टीम को 128 रन पर रोकना शानदार प्रयास था। उन्होंने कहा, हमारा क्षेत्ररक्षण भी बहुत अच्छा है। हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास अच्छे गेंदबाज और कुशल क्षेत्ररक्षक हैं। ऑफ स्पिनर सुनील नारायण ने 13 रन देकर चार विकेट लिए, लेकिन गंभीर ने कहा कि बाकी गेंदबाजों के प्रयास को भी कम करके नहीं आंका जा सकता।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने, मेरा मानना है कि बालाजी ने बहुत अच्छी भूमिका निभाई। इसी तरह से बिंगा (ब्रेट ली) और जाक कैलिस ने भी अच्छी गेंदबाजी की। कुल मिलाकर सभी खिलाड़ियों ने अच्छी भूमिका निभाई। उन्होंने कहा, इस पिच पर 150 रन का योग अच्छा होता, लेकिन लक्ष्य का पीछा करते हुए हमने सकारात्मक रवैया अपनाया। हमने शुरुआती छह ओवर में तेजी से रन बटोरने की रणनीति अपनाई थी तथा मैं और कैलिस इसमें सफल रहे। मुझे खुशी है कि हमारी टीम शुरू में ही अंक हासिल करने में सफल रही।