NDTV Khabar

भुवनेश्‍वर हुए नूपुर के प्‍यार में 'बोल्‍ड', रोहित शर्मा, आरपी सिंह और आकाश चोपड़ा ने इस अंदाज में दी बधाई

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार गुरुवार को नूपुर नागर के साथ विवाह बंधन में बंध गए. समारोह भुवी के गृहनगर मेरठ में आयोजित हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भुवनेश्‍वर हुए नूपुर के प्‍यार में 'बोल्‍ड', रोहित शर्मा, आरपी सिंह और आकाश चोपड़ा ने इस अंदाज में दी बधाई

भुवनेश्‍वर कुमार गुरुवार को नूपुर नागर के साथ विवाह बंधन में बंध गए

खास बातें

  1. भुवी के गृहनगर मेरठ में हुआ विवाह समारोह
  2. प्रवीण कुमार और रैना थे इस मौके पर मौजूद
  3. 30 नवंबर में दिल्‍ली में होगा रिसेप्‍शन
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार गुरुवार को नूपुर नागर के साथ विवाह बंधन में बंध गए. समारोह भुवी के गृहनगर मेरठ में आयोजित हुआ. क्रिकेटर प्रवीण कुमार और सुरेश रैना विवाह समारोह में शामिल हुए. 26 नवंबर को बुलंद शहर और 30 नवंबर को नई दिल्‍ली में रिसेप्‍शन का आयोजन किया गया है. रोहित शर्मा, आरपी सिंह और पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिये अपने सहयोगी भुवनेश्‍वर कुमार को बधाई दी है.

भुवनेश्‍वर कुमार को भेजे अपने संदेश में रोहित ने ट्विटर पर लिखा, 'एक दिन में दो शिकार. तेज गेंदबाजों का मैदान के बाहर अच्‍छा दिन. भुवनेश्‍वर कुमार और नूपुर को बधाई.' रोहित का एक दिन में दो शिकार से आशय गुरुवार को भुवनेश्‍वर कुमार के अलावा टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान की शादी से था. 




एक अन्‍य संदेश में रोहित ने लिखा, 'भाई आपको और भाभीजी को खुशहाल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं. आप पर ईश्‍वर का आशीर्वाद बना रहे.'

वीडियो: पुजारा बोले, कोहली और धोनी में जीत की भूख है कॉमन तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने अपने संदेश में लिखा, 'भुवनेश्‍वर और नूपुर, आपको खुशहाल वैवाहिक जीवन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. ' आईपीएल कमिश्‍नर राजीव शुक्‍ला ने भी भुवनेश्‍वर को विवाह की शुभकामनाएं दी हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement