कुछ ऐसे प्रीति जिंटा ने किया केएल राहुल का करण जोहर शो के लिए बचाव

कुछ ऐसे  प्रीति जिंटा ने किया केएल राहुल का करण जोहर शो के लिए बचाव

प्रीति जिंटा के साथ केएल राहुल (फाइल फोटो)

खास बातें

  • केएल राहुल जिस हालात से गुजरे, उससे दुख हुआ-जिंटा
  • गलतियों से सीखने की जरूरत
  • फॉर्म में लौट चुके हैं केएल राहुल
चेन्नई:

कुछ महीने पहले करण जोहर के शो 'कॉफी विद  करण' में दिए गए अपने विवादास्पद बयानों के लिए बहुत ही मुश्किल समय  से गुजरने वाले केएल राहुल का किंग्स इलेवन की मालकिन और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने बचाव किया है. जिंटा ने कहा कि केएल राहुल का महिलाओं के प्रति बर्ताव बहुत ही सम्माजनक हैं और करण जोहर शो के बाद मुश्किल हालात से उन्हें गुजरते देखना बहुत ही ज्यादा दुखद रहा. 

यह विवाद कितना बड़ा रहा, यह आप इससे समझ सकते हैं कि इसने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल का अभी तक पीछा नहीं छोड़ा है, जबकि पहले से ही ये दोनों करीब पांच मैचों का निलंबन झेल चुके हैं. वहीं, कुछ ही दिन पहले सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई के हालिया नियुक्त लोकपाल को दोनों के लिए सजा तय करने का निर्देश दिया है. 

यह भी पढ़ें: विराट कोहली ने केकेआर से मिली हार के पीछे बताईं दो बड़ी वजह

बहरहाल, किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन प्रीति ने कहा कि राहुल को फॉर्म में वापस आते देखना बहुत ही सुखद है. राहुल एक बहुत ही अच्छे इनसान है. जो भी उनके साथ  घटित हुआ, वह गुजरे जमाने की बात है. जिस तरह यह प्रकरण घटित हुआ, उससे मुझे बहुत ही बुरा लगा, लेकिन आप यहीं रहते हो और इन सब बातों से सीखते हो. 

यह भी पढ़ें: IPL 2019: शाहरुख खान ने आंद्रे रसेल को बताया 'बाहुबली' तो फैंस बोले 'जय माहिष्‍मति'

जिंटा ने कहा कि वास्तव में महिलाओं के प्रति राहुल का बर्ताव बहुत ही प्यारा और सम्मानजनक है. ऐसे में मैं नहीं जानती है कि शो में उनकी प्रतिक्रिया कैसे आई. कुल मिलाकर इन पलों से सीखा ही जा सकता है और राहुल ने भी सीखा होगा. वैसे इस घटना के बाद राहुल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि प्रकरण के बाद उन्होंने अपने व्यक्तित्व पर शक करना शुरू कर दिया था. बहरहाल केएल राहुल अब इस घटना से उबर चुके हैं और वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में चयन के दावेदारों में शामिल हैं. 

VIDEO:  वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच पर रविशंकर प्रसाद के विचार सुन लीजिए. 

प्रीति जिंटा ने कहा कि वह किंग्स इलेवन के युवा खिलाड़ियों के साथ अपने अनुभव को साझा करती हैं.  उन्होंने कहा कि ये खिलाड़ी युवा हैं और ये  समय के साथ सीखेंगे. जब तक आप गलती नहीं करोगे, तो कभी सीखोगे भी नहीं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com