Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ ऐसे सौरव गांगुली और पीवी सिंधु ने किया कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों की मदद का ऐलान

इनसे पहले गौतम गंभीर और पठान बंधुओं की भी लोगों की मदद की तस्वीर सामने आयी थी और अब यह मदद का सिलसिला चल पड़ा है

कुछ ऐसे सौरव गांगुली और पीवी सिंधु ने किया कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों की मदद का ऐलान

पीवी सिंधु ने अच्छी पहल की है

हैदराबाद/कोलकाता:

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी (PV Sindhu) सिंधु ने कोरोनावायरस के कारण प्रभावित हो रहे लोगों की अपने-अपने तरीके से मदद का ऐलान किया है. इनसे पहले गौतम गंभीर और पठान बंधुओं की भी लोगों की मदद की तस्वीर सामने आयी थी. और अब जबकि यह सिलसिला चल पड़ा है, तो उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कुछ और बड़े खिलाड़ी देश के सामने आ खड़े हुए इस सबसे बड़े संकट के समय सामाजिक स्तर पर मदद को सामने आएंगे.

यह भी पढ़ें:  IPL 2020: ...तो यह इन युवा खिलाड़ियों के लिए करोड़ों रुपये के नुकसान से कम नहीं होगा

पहले बात सौरव गांगुली की कर लेते हैं. गांगुली ने उन लोगों के लिए 50 लाख रुपये की रकम का चावल देने का ऐलान किया है, जो सुरक्षा के लिए सरकारी स्कूलों में तैनात हैं. उम्मीद है कि गांगुली के इस ऐलान के बाद राज्य में और गणमान्य लोग भी आमजन लोगों की मदद के लिए सामने आएंगे. गांगुली के अलावा क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल भी सरकार के आपातकालीन कोष में पच्चीस लाख रुपये की मदद करने का ऐलान किया.  

यह भी पढ़ें:  IPL 2020: ...तो यह इन युवा खिलाड़ियों के लिए करोड़ों रुपये के नुकसान से कम नहीं होगा

वहीं, विश्व चैम्पियन बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने कोविड 19 महामारी से निपटने के लिये तेलंगाना और आंध्र प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में पांच-पांच लाख रुपये दिये हैं. दुनिया भर में कोरोना वायरस से 21000 से अधिक लोग मारे जा चुके हैं. भारत में 600 से अधिक लोग संक्रमित हैं और 13 जानें जा चुकी हैं, जिससे देश भर में 14 अप्रैल पर लॉकडाउन है.

VIDEO: पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी. स्पेशल स्टोरी. 
सिंधु ने ट्वीट किया, ‘‘मैं तेलंगाना और आंध्र प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में पांच-पांच लाख रुपये दे रही हूं.''