इस वजह से Rohit Sharma को है अंडर-19 टीम के वर्ल्ड कप जीतने की उम्मीद

इस वजह से Rohit Sharma को है अंडर-19 टीम के वर्ल्ड कप जीतने की उम्मीद

रोहित शर्मा की फाइल फोटो

मुंबई:

भारत की सीनियर टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने माना है कि विश्व कप के लिए जाने वाली अंडर-19 टीम काफी मजबूत है और यह टीम दक्षिण अफ्रीका में अपने खिताब की रक्षा करने पूरा दमखम झोंक देगी. यू-19 विश्व कप के 13वें संस्करण का आयोजन 16 टीमों के बीच खेला जाना है. इन टीमों को चार ग्रुप में विभाजित किया गया है. प्रियम गर्ग भारत की कप्तानी करेंगे. यह विश्व कप 17 जनवरी से नौ फरवरी के बीच खेला जाएगा. भारतीय टीम को ग्रुप-ए में जापान, न्यूजीलैंड और श्रीलंका के साथ रखा गया है. हर ग्रुप से दो टॉप टीमें सुपर लीग स्टेज के लिए क्वालीफाई करेंगी।

यह भी पढ़ें:  स्टीव स्मिथ ने पहले ही दिन बना डाला यह बड़ा रिकॉर्ड

रोहित ने एक इवेंट से इतर कहा, "हमारी टीम हमेशा की तरह मजबूत दिख रही है. हम बीते संस्करण का खिताब जीते थे. मैं यह तो नहीं कह सकता कि इस साल भी हमारी टीम निश्चित तौर पर जीतेगी, लेकिन इतना जरूर कह सकता हूं कि यह टीम काफी अच्छा खेलेगी. इन खिलाड़ियों के लिए यह बड़ा प्लेटफार्म है और ऐसे में सभी अच्छा करना चाहेंगे. मुझे उम्मीद है कि यह टीम कप घर लेकर आएगी."


यह भी पढ़ें:  इसलिए कोई अपराध नहीं हैं हवाई शॉट खेलना, रोहित शर्मा ने कहा

भारत ने पिछले साल पृथ्वी शॉ की कप्तानी में यह खिताब जीता था। मौजूदा विजेता को अपना पहला मैच श्रीलंका के खिलाफ 19 जनवरी को खेलना है. इसके बाद 21 और 24 जनवरी को भारत का सामना जापान और न्यूजीलैंड से होगा.

VIDEO: पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत ने अभी तक चार बार अंडर-19 विश्व कप का खिताब जीता है और वह इस विश्व कप में सबसे सफल टीम भी है.