NDTV Khabar

शाहिद आफरीदी ने मारा ताना... तो कुछ ऐसे धुन डाला 'मिस्टर सानिया मिर्जा' ने

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक बाहर से जितने शांत दिखते हैं, दरअसल उतने हैं नहीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहिद आफरीदी ने मारा ताना... तो कुछ ऐसे धुन डाला 'मिस्टर सानिया मिर्जा' ने

खास बातें

  1. आफरीदी अब आगे से ताना मत मारना!
  2. शोएब मलिक नहीं हैं इतने मासूम!
  3. चट दे-दनादन..पट में जीत !
नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक बाहर से जितने शांत दिखते हैं, दरअसल उतने हैं नहीं. इस बात का सबूत शोएब ने शारजाह में रविवार को  टी-10 लीग के सेमीफाइनल मुकाबले में दिया. दस-दस ओवरों के इस मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करने के दौरान हालात शोएब की तरह ही बहुत ही शांत चल रहे थे. मगर, आफरीदी ने शोएब पर ताना क्या मारा, पाक पूर्व कप्तान बुरी तरह से 'भड़क' गए. 
 


दरअसल यह खेले जा रहे टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला था. इसमें शाहिद आफरीदी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 129 रन बनाए थे. पंजाबी लीजेंड्स इसी स्कोर का पीछा कर रहे थे. छह ओवर की समाप्ति के बाद पंजाबी लीजेंड्स का स्कोर 1 विकेट पर 24 रन था. और उसे यहां से जीतने के लिए 24 गेंदों पर 57 रन बनाने की जरुरत थी. इसी स्कोर पर शोएब मलिक और शाहिद आफरीदी के बीच शब्दों के जरिए कुछ गहमागहमी हो गई. 

यह भी पढ़ें : यहां रोहित शर्मा हुए पिछले साल से ज्यादा नंबरों से पास!...इस पाकिस्तानी को दी चुनौती


इस स्कोर तक शोएब मलिक छह गेंद खेल चुके थे, लेकिन उन्होंने मात्र तीन ही रन बनाए थे. इसी धीमेपन को लेकर शाहिद आफरीदी ने शोएब पर छींटाकशी की, तो हुए 'शब्दयुद्ध' के बाद शोएब बुरी तरह पख्तून्स के गेंदबाजों पर टूट पड़े. नतीजा यह हुआ कि अगली 11 गेंदों के भीतर शोएब मलिक ने पख्तूंस के गेंदबाजों पर बहुत ही बुरी तरह से कहर ढाया. आप अगली ग्यारह गेंदों पर खुद शोएब मलिक के कहर पर नजर डाल लीजिए.

टिप्पणियां

4, 4, 4, 4, 6, 4, 4, 1, 2, 6, 6, ..कुल मिलाकर शोएब मलिक ने  छह चौकों और 3 छक्कों से 45 रन बना डाले. और उनका स्ट्राइक रेट 409. 9 का रहा और अपनी टीम को पांच गेंद बाकी रहते मैच जिता दिया. देखा आपने कि शोएब मलिक ने आफरीदी के ताने का कितना करारा जवाब दिया. तो शाहिद भाई हमारी तो आपको यही सलाह है कि शोएब के मासूम से चेहरे को देखकर आगे बिल्कुल भी ताना मत मारना. जीता जागता सबूत आपने खुद अच्छी तरह से भुगत लिया है. अब आगे आप जानो!

VIDEO : सोमवार को सानिया मिर्जा ने लंबे समय बाद शोएब के साथ डिनर किया. सुनिए क्या कह रहे हैं दोनों 


स्ट्राइक रेट 409. 9 का रहा और अपनी टीम को पांच गेंद बाकी रहते मैच जिता दिया. देखा आपने कि शोएब मलिक ने आफरीदी के ताने का कितना करारा जवाब दिया. तो शाहिद भाई हमारी तो आपको यही सलाह है कि शोएब के मासूम से चेहरे को देखकर आगे बिल्कुल भी ताना मत मारना. जीता जागता सबूत आपने खुद अच्छी तरह से भुगत लिया है. अब आगे आप जानो!


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement