NDTV Khabar

कुछ ऐसे हरभजन सिंह के साथ रिश्ता बनाया कनाडाई पीएम जस्टिन ट्रूडो ने! दिग्गज स्पिनर फूले नहीं समा रहे

वास्तव में कनाडाई पीएम ने इस दौरे में हरभजन सिंह को बहुत ही अच्छा तोहफा दिया. और यह भज्जी के लिए यादगार बन गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुछ ऐसे हरभजन सिंह के साथ रिश्ता बनाया कनाडाई पीएम जस्टिन ट्रूडो ने! दिग्गज स्पिनर फूले नहीं समा रहे

कनाडा पीएम जस्टिन ट्रूडो

खास बातें

  1. दिग्गज ऑफ स्पिनर ने ट्वीट पर खुशी जाहिर की
  2. ट्रूडो का शुक्रिया अदा किया हरभजन सिंह ने
  3. उम्मदी है सर आपका भारत दौरा आनंद भरा रहा होगा: हरभजन
नई दिल्ली: भारत के लंबे दौरे पर आए कनाडाई प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो इन दिनों हर जगह छाए हुए हैं. फिर चाहे बात ताजमहल देखने जाने की हो, या उनकी ड्रेसिंग स्टाइल की, या फिर क्रिकेट मैदान की. ट्रूडो अपनी हर अदा से मीडिया का आकर्षण और सुर्खियां बटोर रहे हैं. भारत में उनके बहुत चाहने वाले हैं. और अब इसमें टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का नाम भी शामिल हो गया है. कारण यह है कि कनाडा पीएम का इस दिग्गज स्पिनर के साथ एक अलग ही रिश्ता जुड़ गया है!
  दरअसल वीरवार को जस्टिन ट्रूडो ने राजधानी में अपने परिवार के साथ एक क्रिकेट से जुड़े कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. इस कार्यक्रम में भारतीय पूर्व दिग्गज कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन और कपिल देव ने भी हिस्सा लिया था. जहां कपिल देव ने ट्रूडो के बेटे के लिए टेनिस बॉल से गेंदबाजी की, तो अजहरुद्दीन भले ही बल्लेबाजी के टिप्स देते दिखाई पड़े. लेकिन इसी कार्यक्रम में न होने के बावजूद ट्रूडो ने हरभजन सिंह से रिश्ता जोड़ लिया था. और जब भज्जी का इस बात पर ध्यान गया, तो उन्होंने ट्वीट करके कनाडाई प्रधानमंत्री का शुक्रिया अदा किया. 
  यह भी पढ़ें : IND vs SA 3rd T20: निर्णायक टी20 कल, यह दो बातें बनीं विराट कोहली ब्रिगेड के लिए चिंता का कारण..

बता दें कि हरभजन सिंह की कंपनी कनाडा  क्रिकेट टीम की प्रायोजक है. शायद इस बात की जानकारी जस्टिन ट्रूडो को भी बहुत ही अच्छी तरह से रही होगी. यही वजह रही होगी  कि उन्होंने भज्जी को उनके हक का सम्मान दिया. और वह जब लाल रंग की टी-शर्ट में नई दिल्ली में कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे, तो ट्रूडो के इस अंदाज ने भज्जी को गद्गगद कर दिया. 

टिप्पणियां
VIDEO : देखिए जस्टिन ट्रूडो की बल्ले के साथ कलाकारीदरअसल जस्टिन ट्रूडो  ने इस कार्यक्रम में हरभजन की कंपनी बी-स्पोर्ट्स की टी-शर्ट पहनी हुई थी. वास्तव में यह किसी भी कंपनी के लिए यह बहुत ही सम्मान की बात है. और जब भज्जी ने ट्रूडो की तस्वीरें देखीं, तो उन्होंने इसके लिए ट्वीट करके कनाडाई पीएम की शुक्रिया अदा किया. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
 Share
(यह भी पढ़ें)... विपक्ष आपको हमेशा याद रखेगा अटल जी...

Advertisement