कुछ ऐसे दानिश कनेरिया के परिवार ने रमजान में बनाया शानदार स्ट्रीट फूड, पत्नी ने VIDEO में बयां किया

दानिश की पत्नी धर्मिता कनेरिया ने बताया कि पाकिस्तान में ऐसे लोग भी हैं, जो उनका समर्थन करते हैं, तो वहीं उन्होंने बताया कि इस समय पाकिस्तान में भी लॉकडाउन चल रहा है.

कुछ ऐसे दानिश कनेरिया के परिवार ने रमजान में बनाया शानदार स्ट्रीट फूड, पत्नी ने VIDEO में बयां किया

दानिश कनेरिया की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

शाही इमाम ने कह दिया कि ईद संभवत: सोमवार को पड़ सकती है, लेकिन आम से लेकर खास तक सभी में ईद को लेकर उत्साह लॉकडाउन में भी पूरे चरम पर है. अब जबकि जाहिर है कि बाजार या मॉल में स्ट्रीट फूड का लुत्फ नहीं लिया जा सकता, तो ऐसे में रमजान के मौके पर सभी अपने-अपने पसंदीदा व्यंजन बना रहे हैं. और पाकिस्तान के टेस्ट प्लेयर दानिश कनेरिया ने भी इस मौके पर अपने परिजनों के बीच घर पर बनाए बेहतरीन फूड का लुत्फ उठाया. इस पूरे खाने का ब्यौरा दानिश कनेरिया की पत्नी ने लेग स्पिनर के यू-ट्यूब चैनल पर दिया.

दानिश की पत्नी धर्मिता कनेरिया ने बताया कि पाकिस्तान में ऐसे लोग भी हैं, जो उनका समर्थन करते हैं, तो वहीं उन्होंने बताया कि इस समय पाकिस्तान में भी लॉकडाउन चल रहा है. उन्होंने बताया कि पूरे पाकिस्तान में इस समय फिजां में कैसा महसूस हो रहा है, लेकिन सभी खरों में लॉकडाउन में रहने को मजबूर है. 


धर्मिता ने वीडियो में बताया कि तबीयत सही न होने वह पकवान बनाने में योगदान नहीं दे सकीं, लेकिन उनकी भाभी, बेटी और बाकी लोगों ने बेहतरीन स्ट्रीट फूड बनाने में योगदान दिया. आप वीडियो के जरिए देख और सुन सकते हैं कैसे दानिश परिवार ने बहुत ही शानदार स्ट्रीट फूड बनाया और परिवार के सभी लोगों ने इसका लुत्फ उठाया.  

पिछले कुछ महीनों से दानिश और उनका परिवार पाकिस्तान में उनके साथ हुए बर्ताव को लेकर काफी मुखर रहा है. और खासतौर पर भारतीय मीडिया के साथ उन्होंने अपने दर्द का लगातार जिक्र किया है. पीसीबी ने मैच फिक्सिंग में शामिल होने के कारण दानिश को आजीवन प्रतिबंधित किया हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले ही विराट ने करियर को लेकर बड़ा बयान दिया था.